Bharat Express

Bihar Flood: राहत सामग्री बांट रहे Air Force के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, पानी में करानी पड़ी लैंडिंग

इंडियन एयरफोर्स का हेलिकॉप्टर मुजफ्फरपुर जिले के औराई इलाके में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचा रहा था. तभी अचानक एक ब्लेड में तकनीकी खराबी आ गई.

Flood

Air Force का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त.

Bihar Flood: बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है. आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सरकार की ओर से लगातार बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है. इसी कड़ी में राहत सामग्री पहुंचाने गया भारतीय वायुसेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. चॉपर की ब्लेड टूटने के बाद पानी में उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. राहत की बात ये है कि इस हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है.

ब्लेड में तकनीकी खराबी आई

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, इंडियन एयरफोर्स का हेलिकॉप्टर मुजफ्फरपुर जिले के औराई इलाके में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचा रहा था. तभी अचानक एक ब्लेड में तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद हेलिकॉप्टर की लैंडिंग करानी पड़ी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली हाईकोर्ट ने आशा किरण आश्रय गृह मामले में सुनवाई के लिए 12 नवंबर की तारीख तय की, याचिकाकर्ता ने लगाया ये आरोप

अधिकारियों को सुरक्षित निकाला गया

हेलिकॉप्टर में एयरफोर्स के तीन अधिकारी मौजूद थे. लैंडिंग के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर नाव से सुरक्षित जगह पर पहुंचाया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा एयरबेस यूनिट से मुजफ्फरपुर के लिए अधिकारियों की एक टीम रवाना हो गई है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read