Bharat Express

PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में काम करने वाले लोगों से की मुलाकात, तस्वीरें आईं सामने

प्रधानमंत्री ने हजारीबाग में परिवर्तन महारैली को भी संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

PM Modi

पीएम मोदी ने बीजेपी दफ्तर में काम करने वाले लोगों से की मुलाकात.

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (2 अक्टूबर) झारखंड का दौरा किया. पीएम मोदी ने राज्य की हजारों करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण किया. प्रधानमंत्री ने अपने इस दौरे के दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में काम करने वाले लोगों से भी मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें पीएम मोदी इन लोगों से एयरपोर्ट पर मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

PM Modi

विपक्ष पर बोला हमला

प्रधानमंत्री ने हजारीबाग में परिवर्तन महारैली को भी संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस ने अपना एक नया वोट बैंक तैयार करने के लिए झारखंड को ही बलि पर चढ़ा दिया है. वोट बैंक का खेल कितना खतरनाक है, संथाल परगना इसका जीता जागता सबूत है, जहां आदिवासी आबादी लगातार कम हो रही है.

यह भी पढ़ें- ‘आईआईटी से बीटेक….कई देशों में रहे भारत के राजदूत’, जानें कौन हैं मनोज भारती, जिन्हें PK ने बनाया जन सुराज का कार्यकारी अध्यक्ष

उन्होंने कहा कि झामुमो, कांग्रेस और राजद की गठबंधन सरकार ने राज्य की योजनाओं के साथ-साथ केंद्र की योजनाओं में जमकर लूट मचा रखी है. ये लोग गरीब के राशन और पानी का पैसा तक हड़प रहे हैं. जल जीवन मिशन में राज्य में हुए कथित घोटाले की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देश का गरीब से गरीब परिवार भी अपने घर के बाहर राहगीरों की सेवा के लिए पानी का मटका रखता है, लेकिन ये लोग पानी की योजना का पैसा भी खा गए.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read