Bharat Express

Haryana Election 2024: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट, सरकार बनाने का किया दावा

Haryana Election 2024: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल के प्रेम नगर स्थित सरकारी स्कूल में मतदान किया. मतदान करने के बाद मनोहर लाल ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया.

Manohar Lal Khattar casts vote

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट.

Haryana Election 2024: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है, मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा. प्रदेश के करीब 2 करोड़ मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल के प्रेम नगर स्थित सरकारी स्कूल में मतदान किया. मतदान करने के बाद मनोहर लाल ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला.

करनाल की सीट बहुत अच्छी: मंत्री मनोहर लाल

इस दौरान उन्होंने कहा कि करनाल की सीट बहुत अच्छी और कंफर्टेबल है. मैं यहां से लगातार तीन चुनाव लड़ चुका हूं, दो विधानसभा का और एक लोकसभा का. आज हमारे साथी जगमोहन यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां तक कमल का सवाल है, पूरी लोकसभा में हमारी स्थिति मजबूत है. करनाल लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीट पर भाजपा जीत दर्ज करेगी. हमारे पास बहुत अच्छे कार्यकर्ता हैं, जो इस बार जीत के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि आपको पता है कि कांग्रेस के घर में कितनी निराशा है. उनकी स्थिति जगजाहिर है. उनका तनाव बाहर आ रहा है, और इसका संदेश जनता में भी है. जनता में भी इस निराशा का असर है. कांग्रेस में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा के बीच तनाव की स्थिति है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता के मन में क्या है, यह सब जानते हैं. 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम सामने आएंगे.

मनोहर लाल का  खुला ऑफर

मनोहर लाल ने कहा कि हमारी तरफ से एक खुला ऑफर है कि कोई भी जब चाहे भाजपा में शामिल हो सकता है. उन्होंने प्रदेश में इस बार भाजपा के 2014 से बेहतर प्रदर्शन और 50 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया. भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अशोक तंवर के लिए उन्होंने कहा कि यह ‘आया राम, गया राम’ की राजनीति का उदाहरण है. वह दोपहर तक भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे और शाम को कांग्रेस में शामिल हो गए. निश्चित रूप से ऐसा कुछ हुआ है जो अभी स्पष्ट नहीं है.

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024 Live: सुबह 9 बजे तक 9.53 फीसदी मतदान, जींद में सबसे अधिक 12.71 % वोटिंग

Also Read