Bharat Express

रतन टाटा के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘एक युग का अंत हो गया’

Ratan Tata Death: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को रतन टाटा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि टाटा के निधन से एक युग का अंत हो गया.

ratan tata and amitabh bachchan

रतन टाटा और अमिताभ बच्चन.

Amitabh Bachchan Emotional on Ratan Tata Death: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को रतन टाटा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि टाटा के निधन से एक युग का अंत हो गया. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “अभी रतन टाटा के निधन के बारे में पता चला. मैं बहुत देर तक काम करता रहा. एक युग समाप्त हो गया है. एक अत्यंत सम्मानित, विनम्र लेकिन दूरदर्शी नेता, जिनकी दृष्टि और संकल्प अद्वितीय थे.”

रतन टाटा के साथ बिताए गए विशेष क्षणों को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि हमने उनके साथ कई शानदार पल बिताए, कई अभियानों के दौरान हम साथ-साथ शामिल रहे. मेरी प्रार्थनाएं (हाथ जोड़ने वाला इमोजी).

इस वजह से रतन टाटा ने बना ली थी फिल्म से दूरी

बता दें, अमिताभ के लिए रतन टाटा ने एक फिल्म ऐतबार प्रोड्यूस की थी, जो असफल रही और इसके बाद टाटा ने हिंदी फिल्मों से दूरी बना ली थी.

बता दें कि रतन टाटा भारतीय उद्योग जगत के एक प्रतिष्ठित चेहरा थे, जिन्होंने अपने नेतृत्व में टाटा समूह को वैश्विक स्तर पर पहचान दिलाई. रतन टाटा ने बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली, सोमवार को उन्हें कुछ आयु-संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रतन टाटा के निधन पर राजनीति से लेकर उद्योग जगत और फिल्म जगत के दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है. उनके परिवार, सहयोगियों और सभी उन लोगों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की जा रही हैं, जिन्होंने उन्हें निकटता से जाना और उनके साथ काम किया.

यह भी पढ़ें: Sachin-Sehwag और रोहित से लेकर Niraj Chopra तक, रतन टाटा के निधन से गमगीन हुआ खेल जगत

इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट में टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा के निधन पर दुख व्यक्त किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रतन टाटा को ‘एक दूरदर्शी कारोबारी नेता, एक दयालु आत्मा और एक असाधारण इंसान’ बताया था.

शाम 4 बजे होगा रतन टाटा का अंतिम संस्कार

रटन टाटा का पार्थिव शरीर एनसीपीए लॉन में रखा गया है, जहां लोग दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. शाम करीब 4 बजे रतन टाटा का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए नरीमन पॉइंट से वर्ली श्मशान प्रार्थना हॉल की ओर अंतिम यात्रा पर निकलेगा. परिवार ने बताया कि श्मशान घाट पर राष्ट्रीय ध्वज में लिपटे पार्थिव शरीर को पुलिस की बंदूक की सलामी दी जाएगी और फिर अंतिम संस्कार संपन्न होगा.

यह भी पढ़ें: जब नितिन गडकरी ने सुनाया Ratan Tata की सादगी का किस्सा, Video सोशल मीडिया पर हुआ Viral

Also Read