Bharat Express

Hamas Chief Yahya Sinwar सुरंग में ऐसे रहता था महफूज, 27 लाख का बैग रखती थी उसकी बीवी, नया VIDEO

Hamas Chief Yahya Sinwar का एक वीडियो फिर सामने आया है. ये वीडियो 7 अक्टूबर 2023 को इजरायल पर हुए आतंकी हमले से कुछ घंटे पहले का है. इसे सिनवार की मौत के बाद जारी किया गया है.

Hamas Chief Yahya Sinwar Wife Bag video

इजरायल से कुछ किमी दूर दक्षिणी गाजा के खान यूनिस में सुरंग में ऐसे छिपा था सिनवार का परिवार

Yahya Sinwar New Video: दुनिया के सबसे खूंखार इस्‍लामिक संगठन Hamas का सरगना याह्या सिनवार (Yahya Sinwar) मारा जा चुका है. इजराइली PM बेंजामिन नेतन्याहू और विदेश मंत्री काट्ज ने गुरुवार रात (17 अक्टूबर को), सिनवार की मौत की पुष्टि की थी. उससे जुड़ा एक वीडियो अब रिलीज किया गया है.

इस वीडियो में याह्या सिनवार गाजा की एक सुरंग में परिवार के साथ बंकर में जाते हुए दिख रहा है. उसके साथ उसकी बीवी समर मुहम्मद अबू जमार भी दिखाई दे रही है. उसके हाथ में एक स्टाइलिश बैग दिख रहा है. इस बैग की कीमत 27 लाख रुपए बताई जा रही है.

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X.com पर @Israel की ओर से याह्या सिनवार की बीवी समर मुहम्मद अबू जमार की तस्‍वीर शेयर की गई है, जिसमें लिखा गया है कि याह्या सिनवार और उसका परिवार लग्‍जरी लाइफ जीते थे. सिनवार की बीवी समर मुहम्मद अबू जमार के पास हर्मीस बर्किन ब्रांड का बैग था, जिसकी कीमत करीब 32 हजार डॉलर (27 लाख रुपए) है.

Hamas Chief Yahya Sinwar Wife video
इज़रायल पर 7 अक्टूबर के हमले से पहले सुरंग में ₹27 लाख के बैग के साथ दिखी थी सिनवार की बीवी

इजरायल की ओर से X.com पर जारी किया गया याह्या सिनवार का यह वीडियो, पिछले साल 7 अक्टूबर को इजरायल पर हुए हमास के सबसे घातक हमले से पहले का है.

Hamas Chief Yahya Sinwar video
हमले से पहले सिनवार इस तरह सुरंग में छिपा था.

X.com पर @Israel ने पोस्‍ट में लिखा, “7 अक्टूबर से पहले की रात सुरंगों में सिनवार की पत्नी इस लग्‍जरी बैग को साथ लेकर निकली थी, जबकि गाजा के लोग हमास के कारण मुसीबतें झेल रहे थे, तब सिनवार और उनका परिवार बेशर्मी से विलासिता में जी रहे थे, दूसरों को मरने के लिए भेज रहे थे.”

Yahya Sinwar Wife Bag
सिनवार की बीवी के हाथों में लग्जरी बैग. यह वीडियो 6 अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है.

Hamas Chief Yahya Sinwar video

इजरायली एजेंसियों के अनुसार, वीडियो में सिनवार जिस सुरंग से भागते दिख रहा है, वह दक्षिणी गाजा के खान यूनिस में उसके घर के नीचे थी. इजरायली सेना के एक प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमास के नेता लग्जरी जीवन जीते हैं और गाजा के आम लोगों को जंग में उलझाकर रखते हैं.

– भारत एक्‍सप्रेस

Also Read