Bharat Express

IND vs SL: 16 रन से जीता श्रीलंका, अक्षर-SKY-मावी की पारी गई बेकार, सीरीज 1-1 से बराबर

टीम इंडिया को दूसरे टी20 मुकाबले में 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. 207 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम आठ विकेट पर 190 रन ही बना पाई

IND vs SL

Photo- BCCI (@BCCI)/ Twitter

IND vs SL 2nd T20: पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने एक बड़ा टोटल टीम इंडिया के सामने रखा. कुसल मेंडिस (52 रन) और दासुन शनाका (56) की धमाकेदार पारियों के दम पर श्रीलंका ने भारत के सामने 207 रनों का लक्ष्य रखा. जो टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं रहा. भारतीय बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाजों के आगे लाचार दिखे और पवेलियन लौटते चले गए. केवल सूर्या, अक्षर पटेल और शिवम मावी ने बल्ले से एक शानदार पारी खेली. मगर अफसोस उनकी ये मेहनत बेकार गई. टीम इंडिया 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 190 रन ही बना सकी.

सीरीज 1-1 से बराबर, दसुन शनाका के आगे फेल टीम इंडिया

तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया दूसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहती थी. लेकिन श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासुन शनाका अकेले ही पूरी भारतीय टीम पर भारी नजर आए.

अक्षर-मावी-सूर्या की शानदार पारी

भले ही श्रीलंका ने गुरुवार को पुणे में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 16 रन से हरा दिया. लेकिन अक्षर-सूर्या और शिवम मावी की लाजवाब पारी ने टीम इंडिया के फैंस को बेहद खुश किया है. भारत की ओर से अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 31 गेंदों पर 65 रन बनाए थे जिसमें छह छक्के और तीन चौके शामिल रहे. बता दें, तीसरा और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा.

Also Read