Bharat Express

अतीक के काले कारोबार की जड़ें सट्टा बाजार तक, लगाए थे करोड़ों रुपए, पुलिस के रडार पर कई कारोबारी

Atiq Ahmed Murder: पुलिस जांच में यह बात सामने निकलकर आई है कि अतीक का संबंध प्रयागराज के बड़े सट्टा कारोबारियों के साथ था.

Atiq Ahmed

अतीक अहमद (फोटो सोशल मीडिया)

Atiq Ahmed Murder: प्रयागराज में माफिया अतीक की हत्या के बाद जुल्म की दुनिया के उसके कारनामें और उसके द्वारा चलाए जा रहे काले कारोबारों की काली सच्चाई अब दुनिया के सामने आती जा रही है. ऐसा ही खुलासा माफिया अतीक के द्वारा चलाए जा रहे सट्टा बाजार को लेकर सामने आया है. यूपी एसटीएफ द्वारा की जा रही जांच में अतीक अहमद के साथ जुड़ कई बड़े सट्टा कारोबारियों के बारे में जानकारी निकल कर सामने आ रही है.

पुलिस की रडार पर बड़े सट्टा कारोबारी

मिली जानकारी के अनुसार अतीक से जुड़े 5 सट्टा कारोबारियों को पुलिस ने रडार पर ले रखा है. पुलिस जांच में यह बात भी सामने निकलकर आई है कि अतीक का संबंध प्रयागराज के बड़े सट्टा कारोबारियों के साथ था. अपने अवैध वसूली के पैसों को वह इसी सट्टे के कारोबार में लगाता था. पुलिस अब अतीक अहमद के सट्टा कारोबारियों से कनेक्शन को खंगाल रही है और उनके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है जो उसके इस साम्राज्य का हिस्सा थे.

अतीक की हत्या को लेकर नया खुलासा

अतीक अहमद की हत्याकांड को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में यह बात निकल कर सामने आ रही है कि अतीक अहमद ने पुलिस कस्टडी में अपने उपर हमला करवाने की साजिश रची थी, जिससे की उसकी सुरक्षा और चाक चौबंद हो सके. पुलिस इस बात की भी आशंका जता रही है कि यह हो सकता है कि फेक हमले की जगह पर अतीक को मारने की साजिश रच दी गई. इसके लिए गुड्डू मुस्लिम का नाम सामने आ रहा है.

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Politics: क्या महाराष्ट्र में होगा ‘खेला’? जयंत पाटिल ने किया बड़ा दावा, बोले- NCP का होगा अगला CM

इशारे पे शक

वहीं पुलिस की जीप से उतरने के बाद उसने किसी को इशारा किया था. हो सकता है वहीं शख्स हो जिसें उसने हमले का जिम्मा सौंपा हो. इस बात की भी आशंका जाहिर की जा रही हैं कि अतीक की हत्या में शामिल बदमाश सनी, लवलेश और अरुण को फेक हमले के लिए लाया गया हो, लेकिन अतीक के किसी साथी ने इसे हत्या की योजना में बदल दिया गया हो.

Also Read