Bharat Express

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता की मदद करने को लेकर घिरी मुंडी पासी ने कहा, “अतीक मेरा दुश्मन, मेरे भाई को मरवाया”, जानें कौन है मुंडी पासी

Lady Don Mundi Paasi: फरवरी में शाइस्ता से मिलने का आरोप भी मुंडी पासी पर लगा है. इस पर मुंडी पासी ने सफाई दी है कि उसे धोखे से बुलाया गया था. उसका शाइस्ता से कोई लेना-देना नहीं है.

शाइस्ता परवीन-मुंडी पासी (फोटो सोशल मीडिया)

Lady Don Mundi Pasi: उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रही माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता की मदद करने को लेकर घिरी लेडी डॉन मुंडी पासी ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है. मीडिया के सामने आकर उसने कहा कि वह फरार नहीं है. मुंडी पासी ने कहा, “अतीक मेरा दुश्मन था और उसने मेरे भाई को मरवाया था.” उसने कहा कि फरवरी में वह चौराहे पर शाइस्ता से मिली थी, उसे धोखे से बुलाया गया था.

बता दें कि हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रही शाइस्ता की मदद करने को लेकर मुंडी पासी का नाम सामने आने के बाद प्रयागराज में पुलिस और एसटीएफ उसकी तलाश में जुट गई थी. इस बीच लेडी डॉन मुंडी पासी मीडिया के सामने आई और शाइस्ता की मदद करने की बात से साफ इनकार करते हुए कहा है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन से उसका कोई लेना देना नहीं है.

ये भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: अतीक के वकील खान सौलत हनीफ को रिमांड पर लेने की तैयारी, उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस करेगी पूछताछ

क्या बोली मुंडी पासी

शाइस्ता परवीन के साथ नाम जुड़ने के बाद मुंडी पासी ने मीडिया से बातचीत में कहा, “ये सब झूठ है, मेरे ऊपर झूठे आरोप लग रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंडी पासी ने कहना है कि मेरी खुद अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन से दुश्मनी है. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि अतीक अहमद ने मेरे भाई को मरवाया था. शाइस्ता परवीन से भी मेरा कुछ लेना देना नहीं है.” सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक, मुंडी पासी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अतीक अहमद ने मेरे परिवार को मरवाया था, उनकी लाश भी नहीं मिली थी. इस पर जब मीडियाकर्मियों ने उससे पूछा कि फरवरी में उसकी मुलाकात शाइस्ता से हुई थी? इस पर पासी ने कहा,” शाइस्ता से उसकी मुलाकात चौराहे पर हुई थी. मुझे बहाने से बुलाया गया था और जब मैं वहां पहुंची तो वहां देखा कि कैंप लगा हुआ हैं. इस पर मैं वहीं से भाग गई.”

पुलिस मुझे फंसा रही है

मुंडी पासी ने शाइस्ता से जुड़े सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा, “मैं अपने घर पर ही हूं और मुझे पर लगे ये सारे आरोप गलत हैं. मुझे पुलिस फंसा रही है.” जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले ये बात सामने आई थी कि शाइस्ता परवीन लेडी डॉन मुंडी पासी से मिली थी. इस मुलाकात के दौरान अतीक अहमद का गनर एहतेशाम भी उनके साथ था. इसी के बाद पुलिस ने लेडी डॉन मुंडी पासी और एहतेशाम की तलाश तेज कर दी थी. मुंडी पासी पर यह भी आरोप है कि उसको उमेश पाल हत्याकांड की जानकारी थी, लेकिन सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान लेडी डॉन मुंडी पासी ने इन आरोपों को खारिज किया है.

जानें कौन है मुंडी पासी

बता दें कि कछार इलाके की रहने वाली मुंडी पासी जुर्म की दुनिया का एक जाना पहचाना नाम है. प्रयागराज के धूमनगंज थाने की वह हिस्ट्रीशीटर रही है. मुंडी पासी खूंखार अपराधी मूलचंद पासी की भी करीबी रही है. इतना ही नहीं, छोटा राजन गिरोह के खास शूटर बच्चा पासी गिरोह के साथ भी उसका नाम जुड़ता रहा है. फिलहाल मुंडी पासी अभी जमानत पर बाहर है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read