Bharat Express

गणेश विसर्जन पूजा में झूमे रणवीर सिंह, दीपिका भी थी साथ

गणेश विसर्जन पूजा में झूमे रणवीर सिंह, दीपिका भी थी साथ

गणेश विसर्जन पूजा में झूमे रणवीर सिंह, दीपिका भी थी साथ

मुंबई: देश में गणेश उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है।महाराष्ट्र और खासतौर पर मुंबई में तो ये पर्व बेहद खास होता है.क्या आम और क्या खास सभी इस त्योहार में शामिल होते हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज की तस्वीरें भी सामने आ रही है जो अपने अपने परिवारों के साथ बप्पा के अंतिम विदाई में देखे गए। इस बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये जोड़ी बप्पा की भक्ति में मगन दिख रही है।

पैपराजी पेज वीरल भयानी ने अपने पेज बॉलीवुड पैप से एक वीडियो साझा किया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में बिजनेस टायकून अंबानी के गणेश विसर्जन  में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर सिंह एक बार फिर भरपूर ऊर्जा और जोशीले अंदाज में दिखे। उन्होंने ढोल की थाप पर ना केवल जमकर डांस किया, बल्कि खुद भी ढोल बजाते नजर आ रहे हैं। जबकि दीपिका पादुकोण को बैठकर पूजा अराधना करते हुए देखे गए।

हालांकि, ये वीडियो कुछ दिनों पुराना है, जो अब एक बार सुर्खियां बटोर रहा है। हम बात करें रणवीर के लुक की तो, उन्होंने सफेद कुर्ता पायजामा पहना रखा था, जबकि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने क्रीम कलर का सलवार सूट पहना था। कंधों पर दुपट्टा और कानों में बड़े झुमके के साथ उन्होंने बालों में बन बनाया था।

अंबानी परिवार ने 31 अगस्त को गणपति बप्पा का अपने घर में तहे दिल से स्वागत किया और अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मूर्ति का एक छोटा सा वीडियो साझा किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया साथ ही गणेश चतुर्थी के अवसर पर, हम उन्हें नमन करते हैं। भगवान गणेश जिनके पास एक विशाल शरीर और एक घुमावदार हाथी की सूंड है और जिनकी चमक अरबों सूर्य के समान होती है।

-भारत एक्सप्रेस

 

Also Read