Bharat Express

बाप रे! ये लड़की गोरा होने के लिए अपने पीरियड्स के खून का करती है इस तरह से इस्तेमाल, वजह ऐसी कि नहीं होगा यकीन

दुनिया में एक से बढ़कर एक चीज़ें हमें देखने और सुनने को मिल जाती हैं. जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. कुछ ऐसा ही है एक खूबसूरती से जुड़ा हुआ नुस्खा बताया है एक सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर ने, इसके बारे में सुनकर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे.

beauty tips

beauty tips

दुनिया में एक से बढ़कर एक चीज़ें हमें देखने और सुनने को मिल जाती हैं. जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. कुछ ऐसा ही है एक खूबसूरती से जुड़ा हुआ नुस्खा बताया है एक सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर ने, इसके बारे में सुनकर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे. लेकिन ये बात सच है. लोग आजकल त्वचा को हेल्दी रखने के लिए हर रोज कुछ न कुछ चीजें लगाते रहते हैं.वहीं आजकल एक ऐसी लड़की चर्चा में है, जो खुद को खूबसूरत और जवां रखने के अपने चेहरे पर ऐसी घिनौनी चीज लगाती है, जिसके बारे में जानकर ही लोगों को उल्टी आने लगे.

ये लड़की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर काफी फेमस है. 22 साल की इस लड़की को टिकटॉक क्वीन Xheli G के नाम से जाना जाता है. वैसे आमतौर पर तो 20-22 की उम्र के लड़के-लड़कियों की त्वचा अच्छी ही होती है, लेकिन इसके बावजूद ये लड़की अपने चेहरे पर एक ऐसा फेस मास्क लगाती है, जो बहुत ही अजीब है. वह दावा करती है कि ये चीज लगाने से उसकी त्वचा और भी सुंदर दिखती है. डेली स्टार कि रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का कहना है कि वह अपने चेहरे पर पीरियड्स का ब्लड लगाती है और इससे उसे अपनी खूबसूरती को मेनटेन रखने में मदद मिलती है.

ये लड़की पीरियड्स का करती है इंतजार

आमतौर पर तो लड़कियां ये चाहती हैं कि उनका पीरियड जल्द से जल्द खत्म हो जाए, ताकि उन्हें दर्द और पीरियड के दौरान होने वाली तमाम तरह की शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिले, लेकिन ये ऐसी लड़की है, जिसे अपने पीरियड का इंतजार रहता है.

पीरियड्स का ब्लड करती है स्टोर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की कहती है कि वह अपने पीरियड्स ब्लड को डिब्बे में भरकर बेचती भी है. वह दावा करती है कि लोगों के बीच इसकी डिमांड है, इसलिए वो ब्लड के साथ कुछ और भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिलाती है और उसे बेचती है. वह इस अजीबोगरीब ब्यूटी प्रोडक्ट को इको फ्रेंडली तरीका बताती है. उसका कहना है कि इससे त्वचा सुंदर बनी रहती है और सबसे खास बात लोग प्लास्टिक के इस्तेमाल से भी बच जाते हैं, जो नुकसानदायक ही होती है.

Bharat Express Live

Also Read