Bharat Express

इस महिला की लत के बारे में जानकर आपका सिर चकरा जाएगा, जानिए क्या है पूरा मामला

कैलिफोर्निया की रहने महिला 31 साल की मिशेल पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं. जब वह 19 साल की थीं, तब उन्हें यह लत लगी थी. उन्होंने बताया कि लोग इस लत की वजह से उन्हें जज करते हैं, लेकिन वह इसे बदल नहीं सकतीं.

दुनियाभर भर में तमाम ऐसे लोग हैं, जिनके शौक आपको अचंभित कर देते हैं. अब एक महिला अपने अजीबोगरीब शौक को लेकर चर्चा में है. अब इसे शौक कहें या फिर लत, इसके बारे में जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. 31 वर्षीय ये महिला पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट हैं और इनका नाम मिशेल है. वह अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. अब हम आपको इनकी लत के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल मिशेल को जानवरों का खून पीने की लत है. आपको सुनकर ये भले ही अजीब लगे लेकिन उनके लिए यह सामान्य बात है.

पानी पीने की तरह जरूरी है खून

एक वीडियो इंटरव्यू में मिशेल कहती हैं कि खून पीना उनके लिए पानी पीने की तरह ही जरूरी है. उनका कहना है कि जब वे कोई किताब पढ़ती हैं या फिर आराम कर रही होती हैं तो उन्हें जानवरों का खून पीना पसंद है. टीवी देखते समय और पेंटिंग करते वक्त भी उन्हें इसका सेवन करना भाता है. मिशेल को पिछले लगभग 13 साल से जानवरों का खून पी रही हैं. इंटरव्यू में बताया जाता है कि वह एक हफ्ते में करीब 7 लीटर खून पी जाती हैं. इतना ही नहीं बिना खून पीए वह अपना दिन नहीं शुरू करती हैं.

वह बताती हैं कि जब वह सुबह उठती हैं तो खून को अपने कॉफी कप में डालकर पीती हैं. उनका कहना है कि इससे उन्हें एनर्जी मिलती हैं. वह खून से सूप और अन्य व्यंजन भी बनाती हैं. जब वह 19 साल की थीं, तब उन्हें यह लत लगी. ब्रिटिश वेबसाइट ‘द सन’ से बातचीत में उन्होंने बताया कि कैसे वह गाय के खून के बजाय सुअर का खून पसंद करती हैं और एक दिन में एक लीटर तक पी जाती हैं.

मिशेल कहती हैं, ‘मैं अब भी हर दिन खून पीती हूं. मैं अब भी इंसानों का खून पीना पसंद करती हूं, लेकिन भरोसेमंद तरीके से इसका मिलना बहुत मुश्किल है. जब से मैंने टीएलसी एपिसोड किया है, तब से अमेरिका में बहुत सी चीजें घट गई हैं, जिससे इंसान का खून पीना और भी मुश्किल हो गया है.’


ये भी पढ़े: 6 साल की बच्ची बनी करोड़ों रुपये के घर की मालकिन, जानिए, आखिर इतनी कम उम्र में कैसे किया यह कमाल


डिप्रेशन में होने पर लगी आदत

जब एक टीवी इंटरव्यू में मिशेल से उनकी इस अजीबोगरीब आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह जब 18 साल की थीं तो वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. इस दौरान वह अपने आपको नुकसान पहुंचा लेती थी. एक दिन उनके हाथ से खून निकल रहा था तो उन्होंने इसे मुंह में डाल लिया. उन्हें इसका स्वाद अच्छा लगा और तब से वह रोज ऐसा करने लगीं. इस घटना के बाद से उन्हें खून पीने की आदत पड़ गई.


ये भी पढ़े: उत्तर प्रदेश का अनोखा गांव, जहां मृत बच्चों की शादी कराई जाती है


नहीं बदल सकती आदत

मिशेल ने साल 2013 में एक टीएलसी के शो My Strange Addiction के दौरान अपनी इस आदत का खुलासा किया था और खुद को वैंपायर मानने से इनकार ​करती है. मिशेल ने कहा कि छोटी सी उम्र में उन्हें ये लत लग गई थी और अब वह इसके बिना नहीं रह सकती. उनका कहना है कि इस आदत को लेकर लोग उन्हें जज करते हैं और गलत समझते हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read