Bharat Express

PM मोदी के लिए मुस्लिम महिला ने बनाई 56 इंच की बांसुरी, कौन हैं हिना परवीन जिन्हें है पीएम से मिलने का इंतजार

Lok Sabha Election 2024: 9 अप्रैल को पीएम मोदी का पीलीभीत दौरा है. इस मौके पर वह भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगे और जनता को सम्बोधित करेंगे.

Hina Parveen making 56 inch flute wants to give to PM Modi

फोटो-सोशल मीडिया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी कार्यक्रम कर रहे हैं. इसी बीच वह 9 अप्रैल यानी कल पीलीभीत दौरे पर भी जाने वाले हैं. इससे पहले ही यहां पर एक महिला कारीगर हिना परवीन ने 56 इंच की बांसुरी बनाई है जो कल पीएम मोदी को भेंट करने के लिए आतुर है. महिला अपने इस काम से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि कल पीएम मोदी यहां पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगे और जनता को सम्बोधित करेंगे. बता दें कि इससे पहले हिना भगवान श्रीराम के लिये दुनिया की सबसे लंबी बांसुरी बना कर अयोध्या भेज चुकी हैं लेकिन हिना खुद अयोध्या नहीं जा पाईं थीं. हालांकि पीएम मोदी को वह अपने हाथ से बाँसुरी देना चाहती हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव-2024 के लिए भाजपा ने 400 पार का लक्ष्य रखा है तो वहीं उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए लगातार मेहनत कर रही है. इसी दौरान पीएम मोदी लगातार देश के तमाम हिस्सों में रोड शो करके जनता से मुखातिब हो रहे हैं. इसी क्रम में वह कल पीलीभीत पहुंचने वाले हैं. मालूम हो कि यहां से इस बार वरुण गांधी का टिकट काटकर कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद को दिया गया है. यहां की जनता पीएम का बेसब्री से इंतजार कर रही है. तो वहीं 56 इंच की बांसुरी बनाकर हिना भी पीएम का इंतजार कर रही हैं. वह अपने हाथों से पीएम को ये बांसुरी देना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें-MP News: उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन करने के बजाए बनाई रील तो जाएंगे जेल, जानें क्यों लिया गया ये फैसला

इसलिए बनाई 56 इंच की बांसुरी

बता दें कि हिना परवीन ने अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन के वक्त रामलला के लिए दुनिया की सबसे लंबी बांसुरी अपने हाथों से बनाकर भेजी थी. मालूम हो कि इसी साल 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हुई थी और देश भर से तमाम अद्भुत चीजें भक्तों ने अपने रामलला को भेंट की थी. इसी क्रम में हिना ने भी रामलला के लिए बांसुरी बनाई थी जो अयोध्या तो पहुंच गई थी लेकिन खुद हिना अयोध्या नहीं जा सकी थीं. हिना कहती हैं कि वह अपने हाथ से इस बांसुरी को पीएम मोदी को भेंट करना चाहती हैं. उन्होंने 56 इंच की ही बांसुरी पीएम के लिए क्यों बनाई के सवाल पर हिना कहती हैं कि पीएम के लिए मशहूर है कि उनका सीना 56 इंच का है इसीलिये उन्होंने 56 इंच लंबी बाँसुरी तैयारी की है. मैं चाहती हूं कि इसे अपने हाथों से पीएम मोदी को दूं. इससे पहले मैं अयोध्या रामलला के लिए दुनिया की सबसे बड़ी बांसुरी बनाकर भेज चुकी हूं.

-भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read

Latest