Bharat Express

‘कहीं ब्लाउज फट ना जाए…’, भारी पड़ी रश्मि देसाई को आरती सिंह की संगीत सेरेमनी, अपनी ड्रेस की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुई एक्ट्रेस!

Rashami Desai Trolled: आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में पहुंची रश्मि देसाई अपने आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं…

Rashami Desai Trolled

Rashami Desai Trolled

Rashami Desai Trolled: इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां आखिरकार वो जल्द ही यानी 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में जो बंधने वाली हैं. वहीं उनकी शादी की रस्मे भी शुरू हो चुकी हैं. बता दें बीते दिन 23 अप्रैल को दिन में आरती सिंह का मेहंदी का फंक्शन था और 23 की रात को ही संगीत सेरेमनी थी.

इस दौरान आरती सिंह अगल-अलग लुक में नजर आई. अपने दोनों ऑउटफिट में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थी. इस पार्टी में टेलीविजन के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी. इन्हीं में एक थी एक्ट्रेस रश्मि देसाई. एक्ट्रेस इस पार्टी में पिंक कलर के लहंगे में पहुंची थी. वहीं अब रश्मि देसाई अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

ड्रेस के चलते ट्रोल हुई रश्मि देसाई (Rashami Desai Trolled)

बता दें रश्मि देसाई जब बीते दिन अपनी दोस्त आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में पहुंची तो वह काफी एक्साइटेड थी. मगर उन्हें देख उनके फैंस काफी निराश हुए. दरअसल, इस फंक्शन में रश्मि देसाई काफी भारी भरकम लहंगा पहनकर पहुंची थी, जिस वो तक से संभाल भी नहीं पा रही थी. या यूं समझ लीजिए कि इसे पहनकर एक्ट्रेस चल भी नहीं पा रही थी. बेशक रश्मि इस लुक में खूबसूरत लग रही थी लेकिन यह उन्हें फिट नहीं आ रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक्ट्रेस इस ड्रेस ने परेशान होते हुए नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उनके ब्लाउज के लिए भी खूब ट्रोल कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee ने इस फिल्म में निभाया सबसे मुश्किल किरदार, बिगड़ा दिमागी संतुलन, बोले- सुनाई देती थी सीटियों…

यूजर्स ने किए ये कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बेशक आपका वजन अधिक है इसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन आपको अपने बॉडी के हिसाब से आउटफिट पहनना चाहिए’. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आप ऐसे अनकंफरटेबल कपड़ें कैसे पहन सकते हैं जो ठीक से बंद भी न हो कपड़े कैसे पहन सकते हैं जो ठीक से बंद भी ना हो’. एक यूजर्स ने लिखा- ‘ऐसी ड्रेस क्यों पहनते हो जो संभाले नहीं संभलती’. एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसा लग रहा है जैसे ब्लाउज फटने वाला है’.

Bharat Express Live

Also Read