Bharat Express

Actors Stories: जब 5 साल की उम्र में खो गए थे Tusshar Kapoor, जानिए बेटे को जितेंद्र ने कैसे ढूंढा

Actors Stories: तुषार कपूर ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “1982 में मैं डिज्नीलैंड में खो गया था. मैं 5 साल का था”.

Actors Stories

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर,एक्टर जितेंद्र(फोटो सोशल मीडिया)

Actors Stories: बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर लंबे समय बाद अपनी फिल्म ‘मारीच’ से बड़ी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘मारीच’ के प्रमोशन में व्यस्त तुषार कपूर हाल ही में ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. तुषार कपूर कपूर ने बताया कि वो पांच साल की उम्र में मेले में खो गए थे, अगर उनके पिता और एक्टर जितेंद्र सही समय पर नहीं मिलते तो शायद वो आज यहां नहीं होते. तुषार अपने पिता जितेंद्र और फैमिली के साथ डिज्नीलैंड घूमने गए थे.

साल 1982 की है बात

दरअसल तुषार  कपूर ने उस घटना को याद करते हुए बताया कि, “1982 में मैं डिज्नीलैंड में खो गया था. मैं 5 साल का था. मुझे ट्रेन पकड़ने में देर हो गई और मेरा परिवार पहले ही ट्रेन में अपनी सीट ले चुका था.” वह कहते हैं कि अगर उनके पिता उन्हें खोजने वापस नहीं आए होते, तो वे अपने परिवार से कभी नहीं मिलते. “मैं भी उन्हें खोज रहा था और मेरे पिताजी मुझे ढूंढते हुए वापस आ गए और मुझे लगता है कि अगर वे समय पर नहीं पहुंच पाते तो मैं यहां नहीं बैठा होता”.

ये भी पढ़ें- Ayesha Omar: समंदर किनारे बिकिनी में पोज देती नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर, भड़के यूजर्स, बोले- धर्म को बदनाम मत करो

जितेंद्र को डेडिकेट था ‘इंडियन आइडल 13’ का एपिसोड

जितेंद्र ‘इंडियन आइडल 13’ के ‘जितेंद्र जी स्पेशल’ एपिसोड के लिए एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में दिखाई दे रहे हैं. उनके बेटे और अभिनेता तुषार ने शो में उनकी उपस्थिति पर खुशी व्यक्त करते हुए उनके लिए एक वीडियो संदेश साझा किया. “मैं उन्हें इंडियन आइडल पर देखकर खुश हूं क्योंकि यह उनका पसंदीदा शो है. मुझे आशा है कि आप शो का आनंद लेंगे और आपके पास अच्छा समय होगा. आपके लिए अधिक शक्ति पिता,” अभिनेता कहते हैं, जो अपनी आगामी फिल्म ‘मारीच’ में व्यस्त हैं. जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे.

तुषार को उनके बच्चों के साथ देखकर उन्हें एहसास होता है कि एक पिता के तौर पर वह क्या नहीं कर सके. इस पर जितेंद्र ने कहा, “जब मैं तुषार को देखता हूं, तो मुझे गर्व का एहसास होता है. वे एक बेहतरीन पिता हैं. एक पिता के तौर पर वह जो हैं, मैं उसका एक प्रतिशत भी नहीं था.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read