Bharat Express

9 साल बाद Salman Khan और Arijit Singh की दुश्मनी हुई खत्म! भाई जान के घर पहुंचे सिंगर, Video

Salman Khan: ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के नवाब सलमान खान और दिलों में राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह की 9 साल पुरानी दुश्मनी खत्म हो है. दरअसल 4 अक्टूबर की रात को सिंगर अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया.

Salman Khan: ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के नवाब सलमान खान और दिलों में राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह की 9 साल पुरानी दुश्मनी खत्म हो है. दरअसल 4 अक्टूबर की रात को सिंगर अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया. सलमान खान के अपार्टमें के बाहर अरिजीत सिंह के नजर स्पॉट किया गया था. उसके बाद ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में फैंस को लग रहा हैं कि दोनों की नौ साल पुरानी दुश्मनी खत्म खत्म हो गई है.

फैंस ने शेयर किया वीडियो

ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि कहीं दोनों मिलकर किसी गाने पर काम तो नहीं कर रहे हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 या करण जौहर और विष्णुवर्धन के साथ आने वाली भाईजान की फिल्म के लिए अरिजीत सिंह कहीं गाना तो नहीं गाने वाले हैं.

जानें क्या हुआ था विवाद

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. जब अरिजीत सिंह अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर आए तो सलमान खान फंक्शन को होस्ट कर रहे थे. सलमान ने अरिजीत को कहा था “तू है विजेता)?” इस पर सिंगर ने जवाब दिया, “आप लोगों ने मुझे सुला दिया.” इसके बाद, बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान सहित सलमान की फिल्मों से अरिजीत के गाने हटा दिए गए थे.

अरिजीत ने सलमान खान से मांगी थी माफी

2016 में, अरिजीत ने सलमान से सार्वजनिक माफी मांगते हुए उनसे सुल्तान में अपने गाने के वर्जन को बरकरार रखने की रिक्वेस्ट भी की थी. सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने कई बार टेक्स्ट और मेल के जरिए सलमान से माफी मांगने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. अरिजीत ने लिखा था,”…आप (सलमान) इस बात को लेकर ग़लतफ़हमी में हैं कि मैंने आपका अपमान किया.” सुल्तान के गाने के बारे में उन्होंने लिखा, ”मैंने बहुत गाने गाए हैं सर. लेकिन मैं आपका कम से कम एक गाना अपनी लाइब्रेरी में रखकर रिटायर होना चाहता हूं. प्लीज इस फीलिंग को ख़त्म न करें.”

टाइगर 3

सलमान की फिल्म टाइगर 3 की बात करें तो इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा.

Also Read