Bharat Express

Bigg Boss: एंग्री मोड में आए सलमान, लगा दी जमकर क्लास तो Shalin Bhanot सीट से उठे और…

बिग बॉस का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान घर में शालीन भनोट-एमसी स्टैन के बीच हुई फिजीकल फाइट पर अपना रिएक्शन देते हैं.

Bigg Boss

सलमान खान शालीन

Big Boss : टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में यूं तो दर्शकों को हर दिन धमाके और हंगामे देखने को मिल रहे हैं. लेकिन देखना ये होगा कि सभी को बेसब्री से वीकएंड एपिसोड का इंतजार रहता है. जहां शो के होस्ट सलमान खान हफ्ते भर हुई सभी हरकतों का हिसाब-किताब करने सभी कंटेस्टेंट से रूबरू होते हैं.

इसी दौरान अभिनेता एक बार फिर वीकएंड का वार लेकर घरवालों और दर्शकों के सामने पेश हुए. इस दौरान सलमान ने अपने चिर-परिचित अंदाज में घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाई.

बिग बॉस का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान घर में शालीन भनोट-एमसी स्टैन के बीच हुई फिजीकल फाइट पर अपना रिएक्शन देते हैं. दोनों को सलमान खान डांटते है.

शालीन  जवाब देते हैं जब उन्हें तो उनकी बात सुनकर सलमान खान बढ़क जाते है.  सलमान अपना ब्लेजर उतार देते हैं. शालीन कहते हैं या तो वे शो में रहेंगे

बिग बॉस 16 लगता है ऐसे मोड़ पर आ गया है जहां सलमान खान को अपनी जैकेट उतारने पर मजबूर होना पड़े. अब सलमान खान के जैकेट उतारने का मतलब तो आप समझते हैं.

जब सलमान खान का पारा किसी पर हाई हो जाता है  तो वे गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते, ऐसे में वो जैकेट उतारने लगते है. शुक्रवार को वार में सलमान गुस्से में नजर आने वाले हैं. शालीन भनोट की बात सुन सलमान एंग्री मोड .

सलमान खान शालीन पर भड़के

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान घर में शालीन भनोट-एमसी स्टैन के बीच हुई फिजीकल फाइट पर अपना रिएक्शन देते हैं. दोनों को सलमान खान डांटते हैं. मगर ये क्या शालीन की बात सुन सलमान खान का पारा एकदम चढ़ जाता है और वह अपना ब्लेजर उतार देते हैं.

सलमान खान कह रहे हैं. घर में एक आदमी खुद को ब्रूस ली समझा, दूसरा आदमी खुद को दारा सिंह समझ रहा है. मजा तो उस वक्त आता जब  एक दूसरे पर फाइट करते हैं. एमसी स्टैन को डांटते हुए सलमान  कह रहे हैं.

सलमान कहते हैं- जब गाली देते हो तो खुद भी सुनने की आदत होनी चाहिए.आपकी मां को ये क्लिप भेजूं. रैपर नेशनल टेलीविजन पर अपनी हरकत के लिए माफी मांगते है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read