Bharat Express

ऋतिक रोशन, सैफ अली खान का नया गाना ‘बंदे’ एक्शन से भरपूर

ऋतिक रोशन, सैफ अली खान का नया गाना 'बंदे' एक्शन से भरपूर

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक्शन मोड में

मुंबई – ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार इसका ट्रेलर रिलीज हो गया. ट्रेलर में ऋतिक रोशन दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं और सैफ अली खान की नाक में दम करते दिख रहे हैं. इस फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने मिलकर डायरेक्ट किया है. एक्शन से भरपूर ये ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आएगा.

एक्शन और अधिक एक्शन वही है जो ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के ट्रैक ‘बंदे’ को सबसे अच्छी तरह परिभाषित करता है, जिसका निर्माताओं ने सोमवार सुबह अनावरण किया. गाने में विक्रम (सैफ अली खान) और वेधा (ऋतिक रोशन) एक्शन मोड में हैं. ‘बंदे’ गीत के बोल विक्रम और वेधा के पात्रों के द्विभाजन का प्रतीक हैं. यह विक्रम वेधा ने सामना की गई नैतिक अस्पष्टताओं का वर्णन करता है, क्योंकि वे सत्य का पता लगाने के लिए निकले थे.

थीम गीत ‘बंदे’ एसएएम सी.एस. के रचित, व्यवस्थित और क्रमादेशित है, क्योंकि गायक शिवम मनोज मुंतशिर के गीतों के लिए अपने शक्तिशाली स्वर देते हैं. ट्रैक विक्रम और वेधा के बीच बिल्ली-चूहे का पीछा करने के साथ-साथ सभी क्रियाओं की एक नई झलक देता है.’विक्रम वेधा’ पुष्कर-गायत्री ने लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है.

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम एक खूंखार गैंगस्टर वेधा को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है.’विक्रम वेधा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है.यह फिल्म पुष्कर और गायत्री निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने निर्मित है.’विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

-आईएएनएस / भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read