Bharat Express

Urfi Javed की किन चीजों पर सनी लियोनी हो गईं फिदा, तारीफ करते नहीं थक रही ‘बेबी डॉल’

Urfi Javed: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की जमकर की तारीफ.

Sunny Leone Uorfi Javed

एक्ट्रेस सनी लियोनी, उर्फी जावेद (सोशल मीडिया)

Urfi Javed: टीवी रिएलिटी शो Splitsvilla सीजन 14 की होस्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की जमकर काफी तारीफ की है. सनी लियोनी पहले भी खुद को Urfi की Fan बता चुकी हैं. उन्हें Urfi Javed का Fashion और Reels  बहुत अच्छी लगती हैं.

Urfi Javed फैशन के कारण होती हैं Troll 

दरअसल एक ओर, Urfi Javed को अपने अजीब और Bold Fashion के लिए Troll का सामना करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर Urfi अपने कपड़ों के लिए हमेशा Troll होती नज़र आती हैं.  बता दें कि एक्ट्रेस को कई बार तीखे शब्दों का सामना करना पढ़ता है.  वहीं दूसरी ओर, Urfi को फिल्म Industry से जमकर तारीफ और Support मिलता रहा है. हाल ही में मोस्ट Sexy बॉलीवुड एक्ट्रेस  सनी लियोन ने Urfi की जमकर तारीफ की है.

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal Yadav Net Worth: कभी 3500 रु कमाने वाले दिनेश लाल ‘निरहुआ’ आज कितनी संपत्ति के मालिक हैं, जानिए

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सनी लियोनी ने कहा, “की मुझे लगता है कि Urfi ने जो किया है उससे वह फैशन Industry में अपनी एक बहुत ही खास जगह बना रही हैं, वह बहुत Amazing और Attractive हैं. उन्होंने फैशन का Idea कहीं से भी लिया हो लेकिन उनका Confidence लाजवाब है, वो कहती हैं, ‘मैं Different हूं और मैं इसके साथ ठीक हूं, खुश हूं, मैं जिस तरह के भी कपड़े पहनना चाहती हूं बिलकुल वैसे ही पहनती हूं. मैं उन चीजों के बारे में बात करना चाहती हूं जो मेरे लिए जरूरी हैं, चाहे कोई इसे पसंद करे या नहीं. मुझे लगता है कि वह कमाल की हैं.’

शो में Urfi Javed का अलग रूप भी देखने को मिल सकता है 

इतना ही नहीं Splitsvilla 14 के सेट पर उर्फी से मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सनी लियोनी  ने कहा कि, ‘डेटिंग रियलिटी शो में Urfi के आने से मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि वह ‘मैं ऐसी ही हूं’ वाले नियमों को Follow करने वाली लड़की हैं. उन्हें शो में देखना एक खुशी देता है, मुझे लगता है कि Fashion के अलावा लोगों को Urfi Javed की एक दूसरी साइड भी देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड में Urfi Javed के भी हैं Fan’s 

सोशल मीडिया पर भले ही उर्फी को उनके अजीब और Bold Fashion के लिए Troll किया जाता है, लेकिन Industry में रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी तक उर्फी  जावेद के Fan हैं.  बता दें कि हाल ही में Urfi काफी चर्चा में रही हैं, राइटर चेतन भगत ने Urfi को युवा Generation के लिए एक Distraction बताया था वहीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ भी Urfi के विवाद रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read