Bharat Express

सुष्मिता सेन से लेकर रवीना टंडन तक, OTT पर दिखाएंगी हुस्न का जलवा, आने वाली हैं ये वेब सीरीज

OTT: आज हम आपको बताएंगे कि इस नए साल पर कौन कौन सी एक्ट्रेस अपने दमदार एक्टिंग के साथ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

40 पार कर चुकीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ओटीटी के जरिए एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं. सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित, जूही चावला और तब्बू समेत कई एक्ट्रेस शामिल हैं. चलिए आज हम आपको बताएंगे कि इस नए साल पर कौन कौन सी एक्ट्रेस अपने दमदार एक्टिंग के साथ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

कोंकणा सेन शर्मा

नेटफ्लिक्स की कॉमेडी थ्रिलर वेब सीरीज ‘किलर सूप’ में आज 11 जनवरी को रिलीज हो गई है. इस सीरीज में कोंकणा सेन पहली बार मनोज बाजपेयी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

रवीना टंडन

वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली रवीना टंडन अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जहां रवीना इंद्राणी कोठारी का नाम की एक ऐसी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं, जो इंडस्ट्री पर राज कर चुकी हैं. रुचि नरेन के निर्देशन में बनी ये वेब सीरीज 26 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी दमदार अदाकारी से लोगों से होश उड़ाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में आर्या के तीसरे सीजन का टीजर जारी किया गया, जहां सुष्मिता सेन अपने दुश्मनों के साथ तलवार से लड़ती नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की ये मचअवेटे सीरीज 9 फरवरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हेने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

शिल्पा शेट्टी

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स के साथ शिल्पा शेट्टी ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. सीरीज में वह एक पुलिस ऑफिस का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में इस सीरीज का धमाकेदाम ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. ये सीरीज 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

 

Bharat Express Live

Also Read

Latest