Bharat Express

एक बार फिर चमकी राजामौली की RRR, ऑस्कर में दिखा फिल्म का बेहतरीन स्टंट

Academy Awards: एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक बार तारीफ हासिल की है. आइए हम आपको बताते हैं….

Academy Awards

Academy Awards

Academy Awards: ‘अमेरिका के लॉस एंजलिस स्थित डॉल्बी थिएटर में 96वें अकैडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स 2024 का आयोजन 11 मार्च की सुबह हुआ. ऐसे में एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक बार तारीफ हासिल की है. जी हां जहां राम चरण ‘नाटू नाटू’ ने पिछले साल ऑस्कर अवॉर्ड जीता था, वहीं अब ऑस्कर 2024 में फिर से गाने का एक कैमियो हुआ. अवार्ड में बेस्ट सॉन्ग की प्रस्तुति के दौरान गाने के सीन्स को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया.

मालूम हो कि ‘नाटू नाटू’ ने 2023 में इसी कैटेगिरी में ऑस्कर जीता था और ट्रॉफी जीतने वाला पहला भारतीय गाना बन गया. अब एक बार फिर इस गाने को दिखाकर ट्रिब्यूट दिया गया है.

एकेडमी अवॉर्ड्स ने ‘आरआरआर’ को दी एक और तरफ (Academy Awards)

बता दें अब एक बार फिर एक साल के बाद, एकेडमी अवॉर्ड्स ने’आरआरआर’ को एक और तरफ दी है. 96वां ऑस्कर 11 मार्च की सुबह आयोजित किया गया था, आगामी फिल्म ‘द फ़ॉल गाइ’ के कलाकार रयान गोसलिंग और एमिली ब्लंट ने स्टेज संभाला. उन्होंने दुनियाभर के कुछ बेहतरीन स्टंट सीन्स वाली एक एडिटेड क्लिप तैयार की, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर की पीरियड एक्शन फिल्म भी शामिल थी.

यह भी पढ़ें : Oscars 2024: ‘ओपेनहाइमर’ को 7 अवॉर्ड, किलियन मर्फी के सिर बेस्ट एक्टर का ताज, जॉन सीना के बिना कपड़ों के पहुंचने से लोग हैरान

एसएस राजामौली की 2022 की पीरियड एक्शन फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं. वहीं इस फिल्म ने एक बार फिर फैंस के दिलों के में अपनी खास जगह बन ली है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर ले गई और यहां तक कि 2023 में बेस्ट गाने के लिए ऑस्कर सहित कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते.

Also Read