Sania Mirza-Shoaib Malik: तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के नए शो का प्रोमो रिलीज

Sania Mirza-Shoaib Malik:शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द मिर्जा मलिक शो’ का एक नया टीजर वीडियो साझा किया

Sania Mirza-Shoaib Malik

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के नए शो का प्रोमो रिलीज

पिछले कुछ दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है, हालांकि ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि शोएब या सानिया ने नहीं की है.

टॉक शो ‘द मिर्जा-मलिक शो’ का प्रोमो जारी

हाल ही में क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू दिया है और अपने तलाक को लेकर उड़ रही खबरों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है और उन्हें इस मामले में अकेला छोड़ देना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी सानिया मिर्जा से अलग होने की बात पर कोई जवाब नहीं देंगे. इसी बीच इन खबरों के बीच इस कपल ने अपने नए टॉक शो ‘द मिर्जा-मलिक शो’ का प्रोमो जारी किया है.

ये भी पढ़ें- राहत भरी खबर! खाने-पीने के सामान और सब्जी हुई सस्ती, 11 महीने के निचले स्तर पर महंगाई

सानिया-शोएब ने अपना नया टॉक शो शुरू कर दिया है. यह शो एक म्यूजिकल टॉक शो होगा. सानिया और शोएब साथ में होस्ट करने वाले हैं. जिसमें सानिया और शोएब सेलिब्रिटीज से बात करते नजर आएंगे शो’ उर्दूफ्लिक्स पर रिलीज होगा. यह शो Spotify द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

प्रोमो वीडियो में शोएब कहते हैं, ‘हाय, मैं शोएब मलिक हूं और स्पॉटिफाई हमें साथ ला रहा है.’ इसके बाद सानिया ने कहा, ‘एक सेलेब्रिटी म्यूजिकल टॉक शो में केवल उर्दूफ्लिक्स पर” शो के प्रोमो को शोएब मलिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “Spotify Presents The Mirza Malik Show..जल्द ही आ रहा है.” आपको बता दें कि उर्दूफ्लिक्स पर बने रहें इस शो में पाकिस्तान की प्रमुख हस्तियां अभिनेता हुमायूं सईद, फहाद, अदनान सिद्दीकी और होस्ट वसीम बादामी शामिल होंगे.

शो का प्रोमो देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. राजीव नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘वे निश्चित तौर पर तलाक ले रहे हैं क्योंकि दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को टैग नहीं किया.’ जबकि एक यूजर ने लिखा कि ‘मैं इन दोनों के लिए खुश हूं.’ सुनीत का नाम लिया. यूजर ने लिखा कि ‘अपने तलाक की अफवाह फैलाकर कौन प्रमोशन करवाता है? ये दोनों बहुत लालची लोग हैं. एक दिन तलाक ले लो.

Bharat Express Live

Also Read