Bharat Express

Sapna Choudhary: लाल साड़ी में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने दिखाया देसी अंदाज, देखें तस्वीरें

Sapna Choudhary in Red Saree: लाल साड़ी में सपना चौधरी ने दिखाया देसी अंदाज, देखें हसीना की वायरल तस्वीरें

Sapna Choudhary in Red Saree

सपना चौधरी (फोटो)

Sapna Choudhary:   हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टाइल काफी अलग है, जिसके लिए हर कोई उन्हें जानता है. सपना अपने डांस के लिए काफी फेमस है, इतना ही नहीं इनका बॉलीवुड में भी एक गाना है. ये अपने डांस और लुक से सभी के दिलो पर छाई रहतीं हैं. सपना ने कई बॉलीवुड मूवी (Bollywood movie) में भी काम किया है और टेलेविज़न (tv) के सबसे जाने माने कार्यक्रम का भी वो हिस्सा रह चुकीं हैं.  हाल ही में सपना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

लाल रंग की साड़ी में बेहद स्टाइलिश लगी सपना

सपना  चौधरी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो सपना चौधरी लाल रंग की साड़ी में बेहद स्टाइलिश लग रहीं हैं. लाल साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव ब्लाउज पहना हुआ हैं. सपना चौधरी के मेकअप लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस लगाया हुआ है. रेड स्मोकि आई मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक में सपना बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. पिंक कलर ब्लशर और लो बन हेयरस्टाइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा हैं. अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सिल्वर झुमके पहने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- KL Rahul- Athiya Wedding Date: केएल राहुल और अथिया की शादी की तारीख फाइनल! इस दिन लेंगे सात फेरे

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है एक्ट्रेस

सपना चौधरी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सपना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. वैसे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ज्यादातर वीडियो या गानों में हरियाणवी और राजस्थानी कपड़ों में ही नजर आतीं हैं. उनका यही देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आता है. बता दें कि सपना चौधरी के ‘गुर्शल,’ ‘घूम घाघरा,’ ‘फटफटिया और ‘बांगरो’ जैसे हरियाणवी गाने भी रिलीज के साथ वायरल हो चुके हैं.

सपना  चौधरी रोजाना अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक से एक स्टनिंग लुक शेयर करतीं हैं.

रेड साड़ी में उनका लुक देखते ही बन रहा है.सपना के फैंस उनकी फोटो को लाइक करने के साथ ही साथ उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी तारीफें भी कर रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest