Bharat Express

उर्फी जावेद ने पहनी 100 किलो की ये अनोखी ड्रेस, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Urfi Jawed Video Viral: एक बार फिर उर्फी जावेद ने सभी को अपने नए ऑउटफिट से चौंका दिया है. इस बार उन्होंने 100 किलो की ड्रेस पहनी है

Urfi Jawed Video Viral

Urfi Jawed Video Viral

Urfi Jawed Video Viral: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जाएद आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हर रोज ऐसे-ऐसे अतंरगी आउटफिट डिजाइन करती हैं, जिन्हें देख हर कोई हैरान रह जाता है. इसी बीच एक बार फिर उर्फी जावेद ने सभी को अपने नए ऑउटफिट से चौंका दिया है. जी हां सोशल मीडिया पर उनका एक और वीडियो सामने आ गया है, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद ने फैंस डिजाइन की ये ड्रेस (Urfi Jawed Video Viral)

उर्फी जावेद के नए आउटफिट का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है. तो चलिए ऐसे में देर न करते हुए हम भी आपको बता ही देते हैं कि इस बार उन्होंने किस तरह की ड्रेस डिजाइन की है. बता दें उर्फी इस बार अपने फैंस के लिए एक बेहद खूबसूरत लुक लेकर आई हैं. उन्होंने एक भारी-भरकम गाउन डिजाइन किया है, जिसे पहनकर वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

यह भी पढ़ें : सलमान खान के घर के बाहर सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

उर्फी जावेद ने पहनी 100 किलो की ड्रेस (Urfi Jawed Video Viral)

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं उर्फी जावेद ब्लू कलर के हैवी गाउन में नजर आ रही हैं. ये गाउन इतना बड़ा और हैवी है कि इसे संभालने के लिए 4 लोग लगे हैं. वहीं खास बात तो ये है कि उर्फी इतने बड़े गाउन को पहनकर कार, या ऑटो में नहीं बल्कि टेम्पो में आईं. इस वीडियो में उर्फी टैंपो से निकलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है कि उनका ये गाउन 100 किलो का है. वहीं वीडियो में उर्फी कहती सुनाई दे रही हैं कि इस आउटफिट के लिए मैंने स्पेशल पुलिस से परमिशन ली है.

Bharat Express Live

Also Read