Bharat Express

Urvashi Rautela: भाई की शादी में उर्वशी रौतेला ने लगाए जमकर ठुमके, 35 लाख के लहंगे और 85 लाख की ज्वेलरी में एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने अपने भाई की शादी में पहना 35 लाख का लहंगा उसके साथ पहनी 85 लाख की ज्वेलरी! अभिनेत्री लग रही थी बेहद खूबसूरत !

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला और उनके भाई

Urvashi Rautela:  बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने हर दिन अपनी कड़ी मेहनत की वजह से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना रास्ता बनाया है. अभिनेत्री इन दिनों शहर की हलचल से दूर उत्तराखंड की पहाड़ियों में मस्ती कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने होमटाउन गई थीं. इतना ही नहीं, उर्वशी अपने पुश्तैनी घर सक्मुंडा गांव जाने से पहले सिद्धबली मंदिर भी गईं. अपनी बुआ के बेटे की शादी होते ही तेजस्वी महिला खुशी से झूम उठी.

अभिनेत्री आइवरी रंग का लहंगा पहने मैचिंग ब्लाउज़ के साथ लग रहीं हैं प्यारी

उर्वशी रौतेला ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अपने आउटफिट की एक झलक दिखाई. तस्वीरों में अभिनेत्री आइवरी रंग का लहंगा पहने मैचिंग ब्लाउज़ के साथ प्यारी लग रही थी, जिस पर बड़े पैमाने पर कढ़ाई की गई थी. सेक्विन और स्टोन के बॉर्डर वाले एक शीयर दुपट्टे ने उनके आउटफिट को पूरा किया. एक्सेसरीज के लिए उर्वशी ने स्टोन एक्सेंट और ग्रीन ड्रॉप बीड्स वाली हैवी ज्वेैलरी चुनी.

ये भी पढ़ें- KBC: 11 साल की कंटेस्टेंट ने हाजिरजवाबी से जीता सबका दिल, नॉनस्टॉप सवालों से अमिताभ को भी कराया चुप

लहंगे की कीमत

बता दें कि जितना खूबसूरत लहंगा उतना ही बड़ा उसका दाम, लहंगे की कीमत 35 लाख रुपये थी, और अक्सेसरीज़ की कीमत तक़रीबन 85 लाख रुपये तक थी, जो शायद उनके खूबसूरती की कीमत से बेशक कम है. इसके अलावा, हम अंतरिम रूप से उर्वशी रौतेला की उनके भाई के हल्दी समारोह से कुछ तस्वीरें प्राप्त करने में सक्षम थी. तस्वीरों में से एक में दूल्हे के हाथ में हल्दी लगाई गई थी क्योंकि उसने रस्में पूरी की थीं. अभिनेत्री ने इस अवसर के लिए एक पीले रंग का फ्रॉक सूट पहना था, जिसमें बड़े पत्थर जड़े आभूषण थे.

अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिल्म में नजर आएंगी, उर्वशी

उर्वशी ने एक्शन कॉमेडी “वॉल्टेयर वीरैय्या” में दक्षिण भारतीय आइकन चिरंजीवी के साथ सह-कलाकार होने के लिए पुष्पा 2 निर्माता के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. वह अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ फिल्म में नजर आएंगी. उर्वशी “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा की सह-कलाकार की भूमिका निभाएंगी.

वह मिशेल मोरोन के साथ एक बड़ी हॉलीवुड शुरुआत भी कर रही हैं, जो 365 दिनों में अभिनय करती है. टोमाज़ मैंडेस, बारबरा बिआलोवास और नेटफ्लिक्स फिल्म का निर्माण करेंगे.  हिट फिल्म “थिरुत्तु पायले 2” के हिंदी रूपांतरण के अलावा, अभिनेत्री विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर “ब्लैक रोज़” में भी अभिनय करेंगी, जो द मर्चेंट ऑफ़ वेनिस पर आधारित है. अपने आगामी ग्लोबल म्यूजिक सिंगल में, उर्वशी जेसन डेरुलो के साथ भी सहयोग करेंगी!

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest