Bharat Express

दिल्ली मेट्रो में ‘उर्फी जावेद’ के बाद अब लिप किस करते दिखा कपल, वीडियो हुआ वायरल

Kissing in Metro: इससे पहले हुए वायरल वीडियो के कारण डीएमआरसी ने हाल ही में लोगों से अपील की है कि वे मेट्रो जैसी सार्वजनिक जगहों पर ऐसा न करें.

Delhi Metro (2)

मेट्रो में किस करने वाले कपल

Kissing in Metro: दिल्ली मेट्रो में अजीबो गरीब और नाममात्र के कपड़ों में उर्फी जैसी दिखने वाली लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद अब दिल्ली मेट्रो में एक कपल के किस करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में कपल ने मेट्रो जैसे सार्वजनिक जगह पर ही अपनी रासलीला शुरू दी. वहीं मौका देखकर इस पूरे वाकये का किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह तेजी से वायरल होने लगा. था.

बार-बार किया किस

वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन का है. इसमें दिख रहा है कि एक कपल मेट्रो ट्रेन के अंदर पोल के सहारे खड़ा है. दोनों ने एक-दूसरे को अपनी बाहों में भर रखा है. दोनों किस करने में इस कदर मशगूल हैं कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं की कोई उनकी इस हरकत का विडियो भी बना सकता है.

दोनों एक नहीं बल्कि कई बार आपस में किस कर रहे थे. उनकी इस खुमारी का नतीजा यह हुआ कि किसी ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है. अब तक इसे कई लाख लोग देख चुके हैं और सोशल मीडिया के कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है.

https://twitter.com/mukesh1yadav87/status/1642795007232069632?cxt=HHwWgMDSzd3WsMwtAAAA

DMRC की अपील के बाद भी नही हो रहा असर

इससे पहले हुए वायरल वीडियो के कारण डीएमआरसी ने हाल ही में लोगों से अपील की है कि वे मेट्रो जैसी सार्वजनिक जगहों पर ऐसा न करें. लेकिन इसके बाद भी ऐसे वीडियो का सामने आना यह बतलाता है कि उसकी इस अपील का लोगों पर कोई असर नहीं हुआ है. कई ऐसे मामले भी सामने आ चुके हैं जिसमें मेट्रो के अंदर लोग रोमांस करते हुए दिखाई दिए हैं.

इसे भी पढ़ें: Sikkim Avalanche: सिक्किम के नाथू ला में भारी हिमस्खलन, 7 लोगों की मौत और 11 घायल, 350 पर्यटकों का किया गया रेस्क्यू

क्या कहती है लोगों की राय 

हालांकि इस मामलें में लोगों की अलग-अलग राय सुनने को मिल रही है. जहां कुछ लोगों का कहना है कि किसी के भी निजी छणों को कैमरे में कैद करना सही नहीं है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सार्वजनिक जगहों पर पर इस तरह की गतिविधि भी करना ठीक नहीं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest