Bharat Express

अक्षय की राम सेतु या अजय की थैंक गॉड, किस पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा ?

25 अक्टूबर को रिलीज होगी राम सेतू और थैंक गॉड

दीपावली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो बड़े सुपर स्टार अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज हो रही है. दोनों में से कौन सी मूवी ओपनिंग डे 25 अक्टूबर को बाजी मारेगी. आखिर किस फिल्म पर बरसेगी मां लक्ष्मी  की सबसे ज्यादा कृपा. ये  सारे सवाल फिल्मी गलियारों में चल रहे  हैं, लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों ही फिल्‍मों की एडवांस बुकिंग बहुत अच्‍छी नहीं है.

राम सेतु’ रेस में निकलेगी आगे ?

बॉक्‍स ऑफिस से एडवांस बुकिंग के अभी तक जो आकड़े आए है उसके अनुसार अक्षय कुमार राम सेतु अजय देवगन और  स‍िद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड पर 20 दिखाई पड़ रही है. पीवीआर सिनेमा ने रविवार तक राम सेतु के पहले दिन के शोज के लिए करीब 5000 टिकटों की एडवांस बुकिंग की है. जबकि Thank God के लिए यह आंकड़ा करीब 3200 टिकटों का है. लेकिन ओपनिंग डे की बुकिंग के आधार पर कुछ नहीं कहा जा सकता है. क्योंकि ऐसा कई बार देखा गया है कि कुछ फिल्में ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन करती हैं लेकिन ओवर ऑल कलेक्शन अच्छा नहीं रहता है और बहुत ज्यादा कमाल नहीं कर पाती हैं.

कोराना के 2 सालों बाद बड़े पर्दे पर अब फिल्में रिलीज होना शुरु हो चुकी हैं. दीपावली के फेस्टिवल पर फिल्मी फैंस अपने फैमली और दोस्तों के साथ इंज्वॉय करने के लिए थियेटर में मूवी देखने जाएंगें. मंगवलार को दर्शकों के पास बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की 2 मूवी देखने का विकल्प होगा. लेकिन दोनों फिल्मों के रिलीज होने से पहले  ‘राम सेतु’ को मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस से बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. जबकि ‘थैंक गॉड’ को लेकर सिंगल स्क्रीन पर बेहतर ट्रैक्शन दिख रहा है. अब देखना होगा कि ओपनिंग डे पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है और इस दीपावली पर अक्षय या अजय दोनों में किस पर मां लक्ष्मी की ज्यादा कृपा बरसती है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read