भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात, न्यूज चैनल की लॉन्चिंग कार्यक्रम के लिए किया आमंत्रित

इसके पहले, भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने सोमवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी.

Manoj Sinha

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा और भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी और एडिटर-इन-चीफ उपेंद्र राय ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान उपेंद्र राय ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल को 1 फरवरी को लॉन्च होने वाले न्यूज चैनल ‘भारत एक्सप्रेस’ के उद्देश्य ‘सत्य, साहस, समर्पण’ से अवगत कराया और भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट भेंट किया. साथ ही उन्होंने अपनी पुस्तकों ‘हस्तक्षेप’ और ‘नजरिया’ की प्रतियां भी भेंट की. 

वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने ट्वीट कर कहा, “जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल माननीय श्री मनोज सिन्हा जी से मुलाकात का अवसर मिला. इस दौरान मैंने उन्हें ‘भारत एक्सप्रेस’ का विजन डॉक्यूमेंट और अपनी पुस्तकों ‘हस्तक्षेप’ और ‘नजरिया’ की प्रतियां भेंट की. साथ ही उन्हें चैनल के शुभारम्भ कार्यक्रम में अतिथि के रूप में आमंत्रित भी किया.”

Manoj Sinha

इसके पहले, भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने सोमवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने जल्द लॉन्च होने जा रहे भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट भेंट किया. साथ ही उन्होंने चैनल की आगे की योजनाओं के बारे में भी चर्चा की.

Manoj Sinha

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात की थी और उन्हें ‘भारत एक्सप्रेस’ न्यूज चैनल के शुभारंभ कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था. वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से भी मुलाकात कर चुके हैं.

Manoj Sinha

बता दें कि, वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के नेतृत्व में जल्द ही भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल लॉन्च होने जा रहा है. उपेंद्र राय पत्रकारिता जगत का जाना-पहचाना नाम हैं और अब उनके 25 सालों के लंबे पत्रकारीय जीवन के अनुभवों की झलक ‘भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क’ के जरिए देखने को मिलेगी. भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क हिन्दी, अंग्रेजी और उर्दू में जनता तक सभी खबरें पहुंचाएगा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read