Bharat Express

जेपी नड्डा ने लगाया राहुल गांधी पर सरासर झूठ बोलने का आरोप, कहा— हिंदुओं से माफी मांगें कांग्रेस के सांसद

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संसद में विवादास्पद बयान को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा था ‘जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं…वे हिंसा करते हैं’.

jp nadda

जेपी नड्डा

Rahul Gandhi controversial statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार दोपहर संसद में राहुल गांधी के भाषण का कड़ा विरोध किया. भारतीय जनता पार्टी के नेता जेपी नड्डा ने भी कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नए नेता पर सभी हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाया.

यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी द्वारा भाजपा और उसके वैचारिक मार्गदर्शक, आरएसएस की तीखी आलोचना के बाद आई, जिसमें उन्होंने दावा किया कि दोनों ही सही मायनों में सभी हिंदुओं का प्रतिनिधित्व नहीं करते. अपने भाषण के दौरान, राहुल ने संविधान की एक प्रति और देवताओं एवं धर्मगुरूओं की तस्वीरें लहराईं.

राहुल गांधी की बातें सुनकर भारतीय जनता पार्टी के नेता जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “राहुल गांधी को सभी हिंदुओं से तुरंत माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उसने हिंदुओं को ‘हिंसक’ कहा है. यह वही व्यक्ति है जो विदेशी राजनयिकों से कह रहा था कि हिंदू आतंकवादी हैं. हिंदुओं के प्रति ऐसी नफरत को रोकना होगा.”

नड्डा ने कहा, “विपक्ष के नेता (राहुल गांधी) अब तक पांच बार सांसद रह चुके हैं, लेकिन उन्होंने संसदीय मर्यादाओं को नहीं सीखा है और शिष्टाचार को नहीं समझते हैं. बार-बार वे बातचीत के स्तर को गिरा देते हैं. आज उन्होंने अध्यक्ष के सामने जो कहा, वह बहुत ही घटिया था. उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.”

यह भी पढ़िए: बंगाल में बीच सड़क पर महिला को क्रूरता से पीटा, चीखें सुनकर भी भीड़ ने नहीं बचाई, वीडियो देखकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता सरकार को धिक्कारा

Bharat Express Live

Also Read