Bharat Express

Viral Video: बच्चे ने विशाल अजगर को ऐसे पकड़ा, देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

यह वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धीरज ऐताल उस लड़के का नाम है जिसने बहादुरी से अजगर को पकड़ा.

Viral Video

Viral Video

Viral Video: हाल ही में भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सांप पाए जा रहे हैं. वैसे तो गर्मी के मौसम में सांप पानी की तलाश में अपने बिलों से बाहर निकलते हैं. लेकिन अब ठंड में भी अक्सर सांप देखे जाने लगे हैं. ऐसे में आबादी वाले इलाकों में सांपों की आवाजाही और उनके बचाव का काम बढ़ता जा रहा है. अब सवाल उठता है कि सांपों से कौन नहीं डरता? कुछ लोग सांपों को देखते ही मार देते हैं. लेकिन यहां एक लड़के ने सांप के गले में हाथ डालकर एक विशाल सांप को पकड़ रखा है.

उडुपी जिले की घटना

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़के ने भयंकर सांप को पकड़ रखा है. बताया गया है कि यह घटना उडुपी जिले के कुंदापुर तालुका के सालिग्राम में हुई. सांप को पकड़ने वाले लड़के का वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, सालिग्राम गांव में एक विशाल अजगर निकला. स्थानीय लोगों ने सरीसृप विशेषज्ञ को इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: PM Modi Mathura Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मथुरा दौरा आज, श्रीकृष्ण जन्मस्थान का करेंगे दर्शन, मीराबाई जन्मोत्सव समारोह में होंगे शामिल

लड़के का नाम पोरा धीरज ऐताल है

12 वर्षीय पोरा धीरज ऐताल, जो अपने पिता के साथ उस स्थान पर आया था, ने सांप के मुंह के पास अपना हाथ रखा और अपने पिता के साथ सांप को पकड़ लिया. यह वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धीरज ऐताल उस लड़के का नाम है जिसने बहादुरी से अजगर को पकड़ा. सांप को पकड़ने वाला लड़का 7वीं में पढ़ता है. इस छोटे से लड़के की बहादुरी से गदगद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की है. जानकारी के मुताबिक, लड़के के पिता पशु प्रेमी हैं. इसी वजह से लड़के में भी पशुओं के प्रति प्रेम जाग गया. वायरल वीडियो पर भारी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read