Bharat Express

UP News: सीएम योगी के साथ ही भाजपा के कई बड़े नेताओं का हटा ‘गोल्डन टिक’, अपनी तस्वीर हटाकर तिरंगे की फोटो लगाई थी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के साथ ही भाजपा के कई बड़े नेताओं ने ‘X’ से अपना गोल्डन टिक खो दिया है.

CM Yogi Adityanath

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो फाइल)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा के कई बड़े नेताओं का ट्विटर (एक्स) पर गोल्डन टिक हट गया है. एक्स ने इन सभी नेताओं का गोल्डन टिक हटा दिया है. जैसे ही कई भाजपा नेताओं ने अपनी फोटो हटाकर तिरंगे की डीपी लगाई, उसके तुरंत बाद ही उनका ब्लू टिक और गोल्डन टिक हट गया.

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के अह्वान पर ‘हर घर तिरंगा अभियान’ शुरू किया गया है. इसी के साथ लोग अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल पर भी अपनी फोटो हटाकर तिरंगे की फोटो लगा रहे हैं. वहीं भाजपा के नेता भी इस अभियान में जोर-शोर से जुटे हैं और अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो की जगह पर तिरंगे की फोटो लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जैसे ही भाजपा नेताओं ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर तिरंगे की डीपी लगाई, इसके बाद उनका ब्लू टिक और गोल्डन टिक हट गया. इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी को लाखों रुपये का लोन लेकर करायी नर्सिंग की ट्रेनिंग, नर्स बनने बाद बोली- “मेरी लाइफ में कोई और आ गया, तुम दूसरी देख लो”

यूपी सीएम के साथ इन लोगों ने भी खो दिया अपनी गोल्डन टिक

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत ने भी अपना ब्लू व गोल्डन टिक खो दिया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का भी गोल्डन टिक हट गया है. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्रे टिक नहीं हटाया गया है.

बता दें कि फेसबुक और ट्विटर के अपने अकाउंट्स पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रोफाइल फोटो बदलकर तिरंगा झंडे की तस्वीर लगाई है और इसी के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- “हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना में, चलें अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलते हैं और देश के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत और गहरा करने की दिशा में अपना सहयोग देते हैं.” हालांकि ट्विटर ने उनके ग्रे टिक को डीपी बदलने के बावजूद भी बरकरार रखा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read