Bharat Express

‘दीदी हो या दादी सब बंगाल की खाड़ी में समा जाएंगे…’ केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का सीएम ममता पर पलटवार

Ashwini Choubey counter attack on CM Mamata: केंद्रीय मंत्री अश्चिनी चौबे ने मंगलवार को सीएए कानून को लेकर ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में भी बिहार के लालू राज की तरह कानून का नहीं बल्कि जंगलराज है.

Ashwini Choubey counter attack on CM Mamata

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे.

Ashwini Choubey counter attack on CM Mamata: मोदी सरकार ने सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून की अधिसूचना जारी कर दी. सीएए के लागू होते ही देशभर में विपक्ष के नेताओं ने इसकी आलोचना शुरू कर दी है. वहीं केंद्र सरकार इसे नागरिकता देने के संबंध में क्रांतिकारी कदम मान रही है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया था. इस पर मंत्री अश्विनी चौबे ने पलटवार किया है. संसदीय क्षेत्र के दौरे पर बक्सर पहुंचे चौबे ने कहा कि दीदी कौन होती है कानून को लागू करने से रोकने वाली? दीदी हो या दादी सब बंगाल की खाड़ी में समा जाएंगे.

अश्विनी चौबे यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि देश का यह कानून पूरे भारत में लागू होगा. देश की 140 करोड़ जनता इस कानून को लागू करेगी. दीदी की हिटलरशाही यहां नहीं चलेगी. वह जो हिंदू विरोधी कार्य कर रही हैं उनको जवाब मिलेगा. देश में हिंदू, सिख, ईसाई सब रिफ्यूजी की जिदंगी जी रहे थे.

सबको डिटेंशन कैंप में डाल देंगे- ममता बनर्जी

बता दें कि भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि ये लोग सोच रहे होंगे कि हमने छक्का मारा है पर है जीरो. कल से रमजान शुरू हो रहा है, ये सोचकर दिन का चयन किया. म्यांमार क्यों नहीं हुआ? आप लोग जैसे ही अप्लाई करेंगे आपके अधिकार छीन लिए जाएंगे. ये कानून एनआरसी से जुड़ा है, सबको डिटेंशन कैंप में डाल दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अधिक समय की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज होने के बाद SBI ने चुनाव आयोग को Electoral Bonds का डेटा सौंपा

ये भी पढ़ेंः अधिक समय की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज होने के बाद SBI ने चुनाव आयोग को Electoral Bonds का डेटा सौंपा

Bharat Express Live

Also Read