Bharat Express

Maharashtra Bridge Collapse: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, बल्हारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा ढहा, कई लोग घायल

Balharshah Railway Station: शिवाजी सुतार ने बताया कि नागपुर मंडल के बल्हारशाह में आज शाम करीब 5.10 बजे फुट ओवर ब्रिज का प्री-कास्ट स्लैब का हिस्सा गिर गया.

Balharshah railway junction

बल्हारशाह रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का हिस्सा ढहा

Balharshah Railway Station: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है. बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया. इस दौरान पुल के नीचे से गुजर रहे कई यात्रियों के घायल होने की आशंका है. पुल के हिस्से के नीचे गिरते ही स्टेशन पर चीख पुकार मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे और चिच्चाने लगे. जानकारी के मुताबिक ब्रिज की ऊंचाई करीब 60 फिट थी.

कई लोगों के घायल होने की खबर

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सीपीआरओ सीआर, शिवाजी सुतार ने बताया कि नागपुर मंडल के बल्हारशाह में आज शाम करीब 5.10 बजे फुट ओवर ब्रिज का प्री-कास्ट स्लैब का हिस्सा गिर गया. घटना में 4 लोग घायल हो गए और सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें : Mainpuri Bypoll: इटावा रेलवे के इंक्वायरी के माइक से लगे ‘डिंपल यादव जिंदाबाद’ के नारे, लोगों ने किया विरोध, कर्मचारी ने कहा- जबरन घुस आए थे कुछ लोग

गौरतलब है कि काजीपेट पुणे एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए कई यात्री 1 नंबर प्लेटफार्म से 4 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहे थे. तभी अचानक इस पुल का एक हिस्सा ढह गया. घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

सीपीआरओ सीआर द्वारा बताया कि रेलवे ने गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की है. घायल व्यक्तियों को शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित करके सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार दिया जा रहा है. वहीं, फुटओवर ब्रिज के हिस्से के गिरने की वजह सामने नहीं आई है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest