Bharat Express

Hyderabad: इंस्टाग्राम रील बनाने की दीवानगी बनी मौत की वजह, चलती ट्रेन के सामने कर रहा था शूटिंग

पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. उन्होंने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

फोटो- आईएएनएस

तेज रफ्तार ट्रेन के साथ इंस्टाग्राम रील के लिए शूट करने की दीवानगी की वजह से शुक्रवार को हैदराबाद में एक युवक की मौत हो गई. नौवीं कक्षा के 16 वर्षीय छात्र मोहम्मद सरफराज की सनत नगर में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. वह अपने दो दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील के लिए एक वीडियो शूट कर रहा था. सरफराज, जो ट्रेन की ओर पीठ करके ट्रैक के करीब खड़ा था.

ये भी पढ़ें:- Weather Update: आज से एक्टिव होगा मोचा चक्रवात, बंगाल और उड़ीसा में तेज बारिश का अलर्ट, दिल्ली समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल

ट्रेन की चपेट में सरफराज

सरफराज के दोस्त खुद को बचाने के लिए दूर चले गए, लेकिन सरफराज ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया था.

ये भी पढ़ें:- Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, लश्कर का एक आतंकी ढेर, जवानों की शहादत का बदला लेने में जुटी सेना

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

लड़के के पिता ने कहा कि वह शुक्रवार की नमाज के लिए घर से निकला था और कुछ घंटे बाद उसके दो सहपाठी मुजम्मिल और सोहेल घर आए और उसे बताया कि वह बेहोश हो गया है. जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनका बेटा मृत पड़ा हुआ है. रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. उन्होंने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

– आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read