Bharat Express

Lok Sabha Elections 2024 Survey: BJP के लिए PM मोदी सबसे बड़े और एकमात्र चेहरे हैं? Bharat Express के सर्वे में जानें क्या बोली जनता

Bharat Express Survey: भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के सर्वे में ​हजारों लोगों ने हिस्सा लिया. लोकसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भाजपा के सबसे प्रमुख चेहरे को लेकर आमजन की राय जानी गई है.

Bharat Express survey ayodhya

फोटो— भारत एक्सप्रेस के सर्वे में हजारों लोगों ने लिया हिस्सा

Lok Sabha Elections 2024 Survey: इस साल दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत में लोकसभा चुनाव होने हैं. इन चुनाव में अभी कई महीने बाकी हैं, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के चलते अभी से सियासी पारा चढ़ रहा है. भारत एक्सप्रेस ने अयोध्या के कार्यक्रमों और हालिया सियासी घटनाक्रमों को ध्यान में रखते हुए आमजन के बीच एक बड़ा सर्वे किया.

इस सर्वे में आमजन से कई सवाल किए गए और अयोध्या पर हो रही सियासत के मुद्दे पर जनता की नब्ज टटोलने की कोशिश की गई. एक सवाल यह था—

  • क्या भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए नरेंद्र मोदी ही सबसे बड़े और एकमात्र चेहरे हैं?

सर्वे के दौरान 10,124 लोगों ने सवालों के जवाब दिए. अधिकतर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी व सरकार में भरोसा जताया.

यह भी पढ़िए: Bharat Express Opinion Poll: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का फायदा किसे मिलने वाला है? सर्वे से सामने आई आमजन की राय

ayoodhya

यहां आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव और अयोध्या से जुड़े सवालों पर आधारित एक सर्वे भारत एक्सप्रेस की टीम ने भी किया था. तब 15 सवालों पर लाखों लोगों ने अपनी राय जाहिर की थी. हमने उस सर्वे के भी आंकड़े आपको दिखाए थे.

यह भी पढ़िए: भारत एक्सप्रेस और रोडमैप टू विन रिसर्च के सर्वे में जनता ने बताई दिल की बात, जानिए राम मंदिर उद्घाटन का लोकसभा चुनाव पर क्या पड़ेगा असर?

Bharat Express Live

Also Read