Bharat Express

कानपुर: स्पा सेंटर में चल रहा था ‘सेक्स रैकेट’, पकड़े गए 3 महिलाओं समेत 5 लोग

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़

कानपुर शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के इलाके आर्यनगर से एक चौंकाने वाला सनसनीखेज़ सामने आया है. जहां एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.  स्पा सेंटर की आड़ में आर्यनगर में चल रहे इस सेक्स रैकेट में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई है.  पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है.  वहां के आस-पास के लोग भी ये जानकारी पाकर हैरान-परेशान हैं.  हालांकि, इससे पहले भी इस स्पा सेंटर पर छापा पड़ चुका है. वहां युवक – युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े जा चुके है.

पुलिस ने किया खुलासा

बता दें कि मौके में सेक्स संबधित आपत्तिजनक सामान भी मिला है.  पहले भी इसी स्पा सेंटर से युवक – युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े जा चुके हैं.  बताया जा रहा है कि SP कर्नरल अमरनाथ यादव के नेतृत्व में एसओ रत्रेश सिंह ने फोर्स के साथ आर्यनगर में स्वर्ण स्पा सेंटर पर रेड मारी. पुलिस ने वहां से 3 युवतियां और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत मे पकड़े गये युवकों की पहचान चकेरी के अमृतपुरम के रहने वाले राहुल और मऊ जिले के प्रदृयुम के रुप मे हुई.

वहीं तीनों युवतियां मिजोरम की रहने वाली थीं. पुलिस कप्तान ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था. स्पा सेंटर संचालक मारकंडेय और उसका पाटर्नर हितेंद्र मौके से फरार है.  स्पा सेंटर से 51 हजार रुपये कैश और भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिला है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read