Bharat Express

Lucknow Crime: मां-बेटे पर फेंका तेजाब, निशाना थी बहन, सीसीटीवी फुटेज में बोतल ले जाते कैद हुए हमलावर

एडीसीपी ने बताया कि घटनास्थल के पास गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों हमलावर कैद हो गए हैं. उनकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं.

Lucknow Crime

सीसीटीवी में कैद दोनों आरोपी

Lucknow Crime: यूपी की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर के विरामखंड-3 में शनिवार रात हुई दुस्साहसिक घटना में दबंगों ने मां-बेटे पर तेजाब फेंक दिया. जिससे दोनों बुरी तरह से झुलस गए. भागते हुए दोनों हमलावर घर के पास गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दबंग उसकी बहन पर तेजाब फेंकना चाहते थे, लेकिन वह घर पर नहीं थी, इसलिए भाई और मां पर ही फेंक कर चले गए.

फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. गम्भीर रूप से घायल दोनों पीड़ितों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, विरामखंड-3 में रहने वाले आकाश वर्मा उर्फ विक्की प्राइवेट नौकरी करते हैं. शनिवार देर रात घर पर उनकी मां अनीता और छोटा भाई विकास था. आकाश ने जानकारी दी कि रात करीब 9:30 बजे दरवाजे पर किसी ने विकास नाम पुकारते हुए दस्तक दी. इस पर मां अनीता ने छोटे भाई विकास को गेट खोलने के लिए कहा. विकास उठकर गेट खोलने गया पीछे से मां भी पहुंच गई. गेट खोलते ही देखा कि दो युवक सामने खड़े थे और उनके हाथ में एसिड की बोतल थी. विकास और उनकी मां कुछ समझ पाते, इससे पहले ही दोनों ने मां और भाई पर तेजाब उड़ेल दी. इस घटना में मां और भाई बुरी तरह से झुलस गए हैं.

जानकारी सामने आई है कि दबंग बहन को निशाना बनाने आए थे, लेकिन 10 मिनट पहले ही वह बाजार के लिए निकली थी और घर पर नहीं थी. विकास भी टहलने निकला था और दबंग उसका पीछा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: UP: यूपी मे शराब होगी मंहगी, शौकीनों को करनी होगी जेब ढीली, जानिए कबसे लागू हो जाएंगी बढ़ी हुई दरें

हाथ में तेजाब की बोतल ले जाते दिखे आरोपित

जैसै ही मौका मिला घटना को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर भाग निकले. मां और भाई की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े. बुरी तरह झुलस गए दोनों पीड़ित कराह रहे थे कि आनन फानन में दोनों को लोहिया अस्पताल में ले जाया गया. जहां से हालत गम्भीर देखते हुए सिविल अस्पताल भेज दिया गया. सिविल अस्पताल में दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. एडीसीपी पूर्वी सैयद मोहम्मद अली अब्बास, गोमतीनगर इंस्पेक्टर डीसी मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की पड़ताल की.

एडीसीपी ने बताया कि घटनास्थल के पास गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों हमलावर कैद हो गए हैं. उनकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं. इसके अलावा मुख्य मार्ग समेत अन्य रूटों के कैमरे चेक किए जा रहे हैं. विकास और उनके भाई आकाश ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है. घटना की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Bharat Express Live

Also Read