Bharat Express

MP Election 2023: कांग्रेस कैंडिंडेट ने फकीर से चप्पल खाकर लिया जीत का आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मजेदार वीडियो

मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों के लिए आज मतदान जारी है. इस बीच रतलाम के कांग्रेस प्रत्याशी की एक अजीबोगरीब हरकत चर्चा में आई है.

MP Election 2023

MP Election 2023: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की सियासी सरगर्मी अपने चरम पर हैं. मध्य प्रदेश में आज विधानसभा की 230 सीटों के लिए मतदान होगा. इससे पहले कांग्रेस-बीजेपी और समाजवादी पार्टी सभी ने जमकर प्रचार किया था. ऐसे में चुनाव के दौरान चौंकाने वाले वीडियोज सामने आए. कुछ ऐसा ही वीडियो एक कांग्रेस नेता का है जो कि जीत का आशीर्वाद लेने के लिए एक फकीर की चप्पल खाते दिख रहे हैं, तो चलिए आपको यह पूरा मामला समझाते हैं.

दरअसल, यह मामला मध्य प्रदेश के रतलाम शहर का है, जहां के कांग्रेस नेता ने एक गजब हगी टोटका इस्तेमाल किया है. रतलाम से कांग्रेस उम्मीदवपार पार सकलेचा ने एक फकीर बाबा से आशीर्वाद लिया. इस दौरान बाबा ने कांग्रेस प्रत्याशी की खूब धुनाई की. इस दिलचस्प घटना के चलते सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को कर दिया ढेर

बाबा इसी स्टाइल से देते हैं आशीर्वाद

बताया जा रहा है कि फकीर बाबा को लेकर मान्यताएं हैं. ऐसा कहा जाता है कि बाबा का आशीर्वाद हमेशा ही सफलता दिलाता है. इतना ही नहीं, क्षेत्र के लोगों का यह भी कहना है कि बड़े-बड़े राजनेता उनसे आशीर्वाद लेने आते हैं. खास बात यह है कि उनके इस आशीर्वाद देने के स्टाइल की दुनिया बड़ी फैन हैं.

यह भी पढ़ें-MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी पर ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ी में जमकर की तोड़फोड़, दिमनी में फायरिंग के बाद तनाव

कई लोगों को दे चुके हैं आशीर्वाद

खबरें यह भी है कि बाबा से आशीर्वाद लेने के मामले में केवल आम नहीं बल्कि खास लोग भी आगे हैं. फिल्मी हस्तियों से लेकर समाज के प्रतिष्ठित लोग बाबा का आशीर्वाद लेने आते हैं और बाबा उन्हें दिलचस्प तरीके से आशीर्वाद देकर उनकी सफलता की बात कहते हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में आज जमकर मतदान जारी है और लोग घर से निकलकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार को जिताने के लिए मतदान केंद्र तक जा रहे हैं. साथ ही अन्य लोगों को भी ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read