Bharat Express

Muzaffarnagar: श्रीराम कॉलेज की कैंटीन में भिड़े छात्र, जमकर हुआ कुर्सी युद्ध, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुछ छात्रों को गिरफ्तार किया था, लेकिन माता-पिता को बुलाकर समझा कर विद्यार्थियों को छोड़ दिया गया है.

वीडियो ग्रैब

वरुण शर्मा

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर से आए दिन आ रही मारपीट की खबरों के बीच ताजा मामला श्री राम कॉलेज से सामने आया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र एक-दूसरे पर कुर्सी फेंक रहे हैं तो वहीं छात्राएं झगड़े को बंद कराने का प्रयास कर रही हैं. फिलहाल विद्यार्थियों के बीच हुए विवाद की वजह सामने नहीं आ सकी है, लेकिन यहां स्टूडेंट्स के बीच आए दिन होने वाले विवाद की वजह से कॉलेज चर्चा में बना रहता है.

बता दें कि पानीपत जंग और बागपत के चाट युद्ध के बाद कुर्सी युद्ध का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बड़ी संख्या में विद्यार्थी मौजूद हैं और एक-दूसरे पर कुर्सी फेंक-फेंक कर मार रहे हैं, जिससे पूरे कैंटीन में अव्यवस्था फैल जाती है. इसी दौरान कुछ छात्राएं लड़कों को कैंटीन के बाहर निकालते हुए भी दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो मुज़फ्फरनगर के चर्चित कॉलेज श्रीराम कॉलेज की कैंटीन का बताया जा रहा है. ये भी जानकारी सामने आ रही है कि यहां आए दिन विद्यार्थियों का झगड़ा होता रहता है. बता दें कि, कॉलेज मुजफ्फरनगर नई मंडी थाना क्षेत्र के पास स्थित है.

इस मामले में प्रेरणा मित्तल (मैनजेमेंट विभाग श्री राम कॉलेज मुज़फ्फरनगर) ने इस वीडियो को लेकर बयान दिया है और कहा है कि, वीडियो लगभग 3 दिन पुराना है, जो कल शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा इस वीडियो प्रकरण में कुछ छात्रों की मौके से गिरफ्तारी किया गया था, लेकिन परिवार जनों को बुलाकर समझा-बुझाकर इनको छोड़ दिया गया था. तो वहीं उन्होंने आगे कहा कि, वीडियो की जांच कराने के बाद सामने आया है कि झगड़ा करने वाले छात्र बाहर के हैं.

ये भी पढ़ें- UP Politics:”भाजपा ने धर्म को बना दिया है व्यापार,” काशी विश्वनाथ में मंगला आरती के बढ़े रेट पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

फिलहाल इस मामले में जांच कराई जा रही है कि बाहर के लड़के कॉलेज में कैसे आ गए? कॉलेज को भी बदनाम करने की साजिश की जा रही है. फिलहाल सिक्योरिटी को इस सम्बंध में टाइट कर दिया गया है कि किसी भी बाहरी को अंदर न आने दिया जाए. इसी के साथ उन्होंने कहा कि, कुछ छात्रों को पुलिस पकड़ के ले गई थी फिलहाल उनको छोड़ दिया गया है और अब कॉलेज में सभी बच्चों को उनके सख्त हिदायत दी गई है कि किसी भी बाहरी बच्चे को अंदर न लाएं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. फिलहाल इस पूरे मामले में विवाद की वजह सामने नहीं आ सकी है.

बता दें कि हाल ही में श्रीराम कॉलेज के बाहर एक युवक ने लड़कियों के सामने ‘उटपटांग’ हरक़त की थी. उसने हाथ में एक बोर्ड ले रखा था, जिसमें लिखा था “रशियन कहां मिलेगी’. इस बोर्ड को लेकर वह कॉलेज के आस-पास घूम रहा था, जिससे छात्राएं असहज महसूस कर रही थीं. फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसका नाम जतिन वशिष्ठ बताया जा रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest