Bharat Express

22 जनवरी का कार्यक्रम राजनीति इवेंट… राहुल गांधी बोले- मैं धार्मिक व्यक्ति, लेकिन राजनीतिक इवेंट में नहीं जाऊंगा

Rahul Gandhi Statement on Ram mandir Inaguration: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन समारोह में नहीं जाने को लेकर अपना स्टैंड क्लियर किया है.

Rahul Gandhi Statement on Ram mandir Inaguration

नागालैंड में प्रेस वार्ता को संबोधित करते राहुल गांधी.

Rahul Gandhi Statement on Ram mandir Inaguration: राहुल गांधी की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना है. पीएम मोदी इस कार्यक्रम में मुख्य यजमान होंगे. कार्यक्रम को लेकर राम मंदिर ट्रस्ट ने देश विदेश की नामचीन और बड़ी हस्तियों को न्योता भेजा है. ऐसे ही न्योते विपक्षी नेताओं को भी भेजे गए. हालांकि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और सांसद सोनिया और राहुल गांधी ने कार्यक्रम में जाने से इंकार कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण के साथ ही विकास की उड़ान भर रही है अयोध्या नगरी, 50 बड़े जाने-माने होटलों ने किया निवेश

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी न्याय यात्रा के दौरान नागालैंड में कहा कि 22 जनवरी का इवेंट राजनीतिक कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि हम सभी धर्मों के साथ हैं. मैं ऐसे विषयों में रूचि नहीं लेता हूं. मुझे मेरे धर्म की शर्ट पहनने की आवश्यकता नहीं है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जो वहां जाना चाहता है जा सकता है लेकिन हम वहां नहीं जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पार्टी से भी कोई भी वहां जा सकता है.

मैं नफरत नहीं फैलाता हूं

राहुल गांधी ने आगे कहा कि वह सचमुच में धर्म को मानते हैं. धर्म के साथ मेरा निजी रिश्ता है. मैं धार्मिक सिद्धांतों से अपना जीवन जीता हूं. मैं लोगों से प्यार करता हूं. उनकी इज्जत करता हूं. हां मैं नफरत नहीं फैलाता हूं. राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा ने 22 जनवरी के कार्यक्रम को नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम का बना दिया है. यह कार्यक्रम धार्मिक नहीं बल्कि संघ और भाजपा का कार्यक्रम है.

बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर है. इस दौरान उन्होंने नागालैंड की राजधानी कोहिमा में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. यह सभी बातें उन्होंने इसी प्रेस वार्ता में कही.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी आज वीरभद्र मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना, रंगनाथ रामायण की सुनेंगे चौपाइयां, केरल और आंध्र प्रदेश के दौरे पर हैं प्रधानमंत्री

 

Bharat Express Live

Also Read