Bharat Express

पूरे शरीर में चोट के निशान, कान से सुन भी नहीं पा रही हैं यानिका…पत्नी के साथ मारपीट के मामले में बुरे फंसे विवेक बिंद्रा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है और जांच रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी यानिका

विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी यानिका

 Vivek Bindra FIR: इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ( Vivek Bindra) के खिलाफ नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की है. बिंद्रा पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, बिंद्रा पर उनकी पत्नी की लिखित शिकायत पर नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है. विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि मामूली बहस के दौरान उनके साथ मारपीट की गई.  एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है और जांच रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कानूनी कार्रवाई की जाएगी. आइये जानते हैं कि विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी ने क्या आरोप लगाए हैं.

सुर्खियों में विवेक बिंद्रा

बता दें कि देश के दो जाने माने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी है. इस बीच विवेक बिंद्रा एक अलग ही मामले में बुरी तरह फंसते दिख रहे हैं. दरअसल, उनकी पत्नी यानिका ने बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. यानिका ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि मामूली बहस के दौरान विवेक ने उनके साथ मारपीट की है. उन्हें एक कान से सुनाई नहीं दे रहा है. पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. बताया गया है कि विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर 2023 को यानिका से शादी की थी. शादी के ठीक 8 दिन बाद ही विवेक बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Israel-Hamas War: हमास की हैवनियत, कैद से रिहा हुईं 30 महिलाओं के साथ किया गया रेप, इजरायली डॉक्टरों ने किया सनसनीखेज दावा

6 दिसंबर को यानिका के साथ विवेक की हुई थी शादी

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनके साले ने वैभव क्वात्रा नोएडा के सेक्टर 126 थाने में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने शिकायत में कहा कि उनकी बहन यानिका की शादी ललित मानगर होटल में 6 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा के साथ हुई थी. विवेक बिंद्रा नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी सेक्टर 94 में रहते हैं. विवेक का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो पत्नी के साथ विवाद करते नजर आ रहे हैं.

वैभव ने पुलिस को बताया कि 7 दिसंबर की सुबह विवेक अपनी मां के साथ बहस कर रहे थे. इस दौरान उनकी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो विवेक ने बहन को कमरे में बंद कर दिया और गाली दी. इतना ही नहीं, इसके बाद मारपीट भी की. इस मारपीट की वजह से यानिका के पूरे शरीर पर घाव के निशान हैं. यानिका कानों से ठीक से सुन भी नहीं पा रही है. यानिका को दिल्ली के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दूसरी ओर दो मोटिवेशनल स्पीकर की लड़ाई

बता दें कि विवेक बिंद्रा की मुश्किलें इनदिनों कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. दरअसल, दो लोकप्रिय YouTubers संदीप माहेश्वरी और विवेक बिंद्रा के बीच वर्तमान में सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों एक दूसरे को एक्सपोज करने में लगे हुए हैं. संदीप माहेश्वरी ने अपने चैनल पर एक बिजनेस कोर्स के संबंध में एक वीडियो साझा किया था. ‘बिग स्कैम एक्सपोज़्ड’ टाइटल के इस वीडियो में कुछ छात्रों की गवाही थी जिन्होंने दावा किया था कि बिजनेस कोर्स के नाम पर उनसे पैसे ठगे गए थे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read