Bharat Express

गुजरात में AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता का नाम शामिल

केजरीवाल के अलावा भगवंत मान, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन भी गुजरात में पार्टी के प्रचार की कमान संभालेंगे.

Arvind Kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल.

AAP ने गुजरात में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट में सबसे पहले अरविंद केजरीवाल का नाम है. वहीं स्टार प्रचारक की लिस्ट में सुनीता केजरीवाल का भी नाम शामिल है. इसके अलावा भगवंत मान, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन भी गुजरात में पार्टी के प्रचार की कमान संभालेंगे. पार्टी द्वारा गुजरात राज्य के लोकसभा चुनावों के लिए 40 Star प्रचारकों की सूची जारी की गई है.

गुजरात में बीजेपी उम्मीदवार ने भरा पर्चा

गुजरात में क्षत्रिय समाज के विरोध के बाद बीजेपी के कैंडिडेट परशोत्तम रूपाला ने राजकोट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया. वहीं गुजरात में क्षत्रिय समाज रूपाला का टिकट रद्द करने की मांग रहा रहा है. बीजेपी कैंडिडेट के तौर पर नामांकन दाखिल करने से पहले पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने रूपाला को सबसे ज्यादा अंतर से जिताने की अपील की.

इसे भी पढ़ें: EVM को लेकर सुप्रीम कोर्ट से चुनाव आयोग ने किया सवाल, पूछा- क्या वोटिंग मशीन में हेरफेर करने वाले अधिकारियों के लिए है कोई सजा का प्रावधान

गुजरात की 26 लोकसभा सीटों के लिए तीसरे चरण में चुनाव में होगा. गुजरात में 7 मई को वोट डाले जाएंगे. राजकोट की सीट बीजेपी को क्षत्रिय समाज के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

Bharat Express Live

Also Read