Bharat Express

SSC ने 24 हजार से अधिक पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, 10वीं पास अभ्यर्थियों के लिए नौकरी का बेहतरीन मौका

SSC ने निकाली बंपर भर्तियां

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने केंद्रीय अर्धसैनिक बलों, एसएसएफ (SSF ) और असम राइफल्स में राइफलमैन और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में 24369 सिपाही पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. नोटिफिकेशन के साथ ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, जो 30 नवम्बर तक जारी रहेगी.

10वीं पास पुरुष और महिला अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी का ये शानदार मौका है. ऐसे में आप अपनी सफलता सुनिश्चित करने के लिए safalta.com की एक्सपर्ट टीम के तहत 7 नवम्बर से शुरू किए जा रहे 60 दिनों के SSC GD Constable Batch : Join Now को ज्वाइन कर सकते हैं. इस कोर्स में विशेष स्टडी प्लान के जरिए SSC GD की तैयारी कराई जाएगी.

एसएससी जीडी (SSC GD) परीक्षा में हर सवाल के लिए 2 अंक दिए जाएंगे, वहीं एक गलत उत्तर के लिए 0.5 अंक काट लिया जाएगा. ऐसे में Safalta.com के कोर्स में आपको सभी विषयों की अच्छी तैयारी के साथ एग्जाम क्लियर करने के लिए सवालों को जल्द से जल्द हल करने की कई तरकीब बताई जाएंगी. साथ ही महत्वपूर्ण प्रश्नों का तैयारी कराकर एक्यूरेसी पर भी जोर दिया जाएगा. साथ ही बीते वर्षों के प्रश्न पत्रों को भी सॉल्व कराया जाएगा.

अगर आप भी यूपी लेखपाल, एसबीआई क्लर्क, एसबीआई पीओ, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल, एसएससी और रेलवे की तैयारी करना चाहते हैं, तो विभिन्न भर्तियों के लिए बैच और फ्री कोर्सेस चलाए जा रहे हैं. इन कोर्सेस से जुड़कर आप अपने पसंद की परीक्षा की तैयारी कर सकते हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest