Bharat Express

बरसों बाद पेरी ने तोड़ी चुप्पी, क्यों जुदा हुई राहें जूलिया रॉबर्ट्स के साथ

बरसों बाद पेरी ने तोड़ी चुप्पी, क्यों जुदा हुई राहें जूलिया रॉबर्ट्स के साथ

पेरी ने जूलिया रॉबर्ट्स के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

मैथ्यू पेरी ने वर्तमान में अपने संस्मरणों को साझा करने के लिए एक पुस्तक का सहारा लिया है. इस पुस्तक का नाम है  “दोस्तों, प्रेमियों और बड़ी भयानक बात”. इन प्रचारों के दौरान पुस्तक के बहुत सारे अंश साझा किए गए हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि कीनू रीव्स अभी भी जीवित क्यों हैं, जिसने काफी विवाद खड़ा कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने जूलिया रॉबर्ट्स के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है.

संस्मरण में, मैथ्यू ने खुलासा किया है कि जब तक खूबसूरत जूलिया रॉबर्ट्स ने ‘फ्रेंड्स’ में एक कैमियो उपस्थिति दर्ज की थी, तब तक उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी. फ्रेंड्स के अधिकांश फिल्मांकन के दौरान मैथ्यू पेरी को कुछ परेशानी हुई. उनकी जानलेवा स्कीइंग दुर्घटना ने उन्हें दवाओं पर निर्भर बना दिया जो अंततः एक प्रमुख नशा बन गया.

वह कई टेलीविज़न साक्षात्कारों में मुखर रहे हैं, इस बारे में कि कैसे वह एक आकर्षक पुरुष होने के बावजूद महिलाओं के आसपास सहज महसूस नहीं करते थे. पेरी के सुझाव पर उनके इस रियल जिंदगी के अनुभव को फ्रेंड्स में उनके द्वारा निभाए गए किरदार में ढाला गया. मुश्किल समय और महिलाओं के आस-पास सहज महसूस करने की समस्या के साथ, जूलिया रॉबर्ट्स जैसी ड्रॉप-डेड खूबसूरत महिला के साथ डेटिंग करने की कल्पना करें. उनके लिए चीजें बहुत जल्द खराब हो गईं.

टाइम्स यूके के अनुसार, किताब के एक अंश में लिखा है, “जूलिया को डेट करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी. मुझे लगातार यकीन था कि हम जल्द  अलग होने वाले हैं. ” उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि जूलिया रॉबर्ट्स उन्हें “डेटिंग” करके “उन्हें ठोकर मार रही हैं”.

मैं कल्पना नहीं कर सकता कि इस आदमी को अपने जीवन के अधिकांश समय के साथ रहना पड़ा है. इतना कम आत्मविश्वास होने के बावजूद पूरी दुनिया ने फ्रेंड्स में उनके द्वारा निभाए गए अजीब, मनमोहक और मजाकिया किरदार को पसंद किया.

मैथ्यू ने कहा, “मैं पर्याप्त नहीं था. मैं कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकता था. मैं टूटा हुआ, मुड़ा हुआ और मैं ऐसा था जिसे कुछ भी हासिल नहीं हुआ था. इसलिए उसे खोने की पीड़ा का सामना करने के बजाय. मैंने खूबसूरत और शानदार जूलिया रॉबर्ट्स से नाता तोड़ लिया.”

जूलिया और मैथ्यू दोनों के बहुत बड़े प्रशंसक के रूप में, मुझे आज भी यह जानकर दुख होता है कि ये दोनों सितारे एक साथ समाप्त नहीं हुए. सूसी मॉस उर्फ ​​”सूसी अंडरपैंट”, जूलिया ने चांडलर के साथ जो विचित्र कैमियो किया, वह मेरे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन युगल क्षणों में से एक रहेगा. उनके ऑन-स्क्रीन अवतार उनकी वास्तविक जीवन की स्थिति की तरह ही उतार-चढ़ाव वाले थे.

अपने संस्मरण में, पेरी ने यह भी उल्लेख किया है कि वह अब शांत है और उसके पिता और भगवान के साथ उसके आध्यात्मिक अनुभव ने उसे जीवन में इस अच्छी जगह को खोजने में मदद की है.

चैंडलर उर्फ ​​मैथ्यू पेरी ने कहा कि, मैं आपको बता दूं कि दिन के अंत में यह एक रियल लाइफ है , न कि रील लाइफ में किसी  स्क्रीन पर  या कोई अन्य इंसान जो आपसे कह रहा होगा, कि “मैं तुम्हारे लिए वहां रहूंगा जैसे तुम मेरे लिए हो.”

 

(लेखिका एक स्वतंत्र मीडिया पेशेवर,कम्यूनिकेशन कोच,रेडियो सेलिब्रेटी और एक कलाकार हैं,जिन्हें प्रकृति से,जानवरों से और अध्यात्म से गहरा लगाव है.)

 

 

Bharat Express Live

Also Read