Bharat Express

अपनी हल्दी सेरेमनी में पहने ये 4 ट्रेंडी आउटफिट, आपसे नहीं हटेगी किसी भी नजर

Trendy Haldi Outfits: आप जल्दी ही ब्राइड बनने वाली हैं और अपने लिए हल्दी आउटफिट्स की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ खास ऑप्शन्स हैं.

Trendy Haldi Outfits

Trendy Haldi Outfits

Trendy Haldi Outfits: शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन में से हल्दी फंक्शन सबसे मजेदार और मस्ती भरा फंक्शन होता है. हल्दी मजेदार, क्लासिक, और वाइब्रेंट डेकोरेशन, शानदार और कलर से भरपूर होता है. अगर आप जल्दी ही ब्राइड बनने वाली हैं और अपने लिए हल्दी आउटफिट्स की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए कुछ खास ऑप्शन्स है. जी हां अगर आप अपनी हल्दी फंक्शन को एंजॉय करना चाहती हैं तो आपको हल्के कपड़े पहनने चाहिए तो ही आप अपनी हल्दी को काफी एंजाय कर सकती हैं.

हालाँकि इसके अलावा आपको फूलों से बनी ज्वेलरी पहनने चाहिए ताकि आपके फोटो और भी खास आए. हल्दी सेरेमनी से पहले शॉपिंग कैसे कर सकते हैं, बजट में हल्दी ड्रेस के ऑप्शन्स कहां से मिलेंगे जैसे सभी सवालों के जवाब हमारे पास हैं. हम आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. आइए हम आपको बताते हैं कुछ हल्दी आउटफिट्स आइडिया.

शरारा सूट (Trendy Haldi Outfits)

हल्दी फंक्शन के लिए आप सिंपल येलो शरारा सूट पहन सकती हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप मल्टी कलर फ्लोरल ज्वैलरी कैरी कर सकती है. यह काफी स्टाइलिश और इजी टू कैरी होता है. साथ में आप न्यूड मेकअप अपना सकती हैं, जिससे आपका लुक और भी ट्रेंडी बना देगा.

मल्टी कलर लहंगा

भले ही जमाना मॉडर्न हो गया है, लेकिन मल्टी कलर का ट्रेंड अभी भी बरकरार है. आज कल मल्टी कलर को सेलिब्रिटी भी फैशन में खूब अपना रहे हैं और यह काफी चलन में भी है. ऐसे में आप अगर अपने हल्दी फंक्शन पर कुछ अलग और खास दिखना चाहती हैं, तो मल्टी कलर के लहंगे को पहन सकती हैं. मल्टी कलर ज्वेलरी के साथ यह आप पर खूब जचेगा. इस तरह का लहंगा आपको करीबन 2 से 3 हजार तक में आसानी से मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें : अपने घर पर ऐसे बनाएं स्वादिष्ट और बेसिक मसाले वाला चिकन, बहुत आसान है रेसिपी

रफल साड़ी (Trendy Haldi Outfits)

हल्दी फंक्शन में आप अपने लुक को थोड़ा प्लेन और ट्रेंडी बनाना चाहती हैं, तो सफल सारी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगी. इसे और भी क्लासी बनाने के लिए इस पर आप बेल्ट कैरी कर सकती हैं. ऐसी साड़ी आपको करीबन 2 हजार तक में बाजार में इजली मिल जाएगी.

Bharat Express Live

Also Read