Bharat Express

Today Horoscope, 21 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को सेहत को लेकर रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 21 December 2023: गुरुवार के दिन लक्ष्मी नारायण मंदिर में जाकर भगवान विष्णु की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है.

Today Horoscope, 21 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापार के लिए उत्तम है. करियर में उन्नति के अवसर मिलने की संभावना है. कोई नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज दिन कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. रोजगार के सिलसिले में चल रही भागदौड़ में सफलता की प्राप्ति होगी. अचानक से किसी से झगड़ा होने की आशंका है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत का विशेष ध्यान रखें. पेट की समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. बाहर के खानपान से परहेज करें. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन परिवार में किसी प्रकार का चला आ रहा मतभेद दूर हो सकता है. विवाद से दूर रहें. व्यापार में लाभ हो सकता है. प्रेमी के साथ में कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन परिवार के लोग आपके व्यवहार से बहुत अधिक खुश रहेंगे. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. घर के बुजुर्गों की सेहत का विशेष ध्यान रखें. अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन मन बहुत अधिक परेशान रहेगा. हालांकि, छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में अधिक यात्राएं करनी पड़ सकती है. समाज में सम्मान मिलेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपका करीबी व्यक्ति आपको धोखा दे सकता है. संतान को लेकर मन संतुष्ट रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. धन के मामले में आज का दिन उत्तम है. घर परिवार में शांति बनी रहेगी.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में माहौल भी अच्छा रहेगा. किसी मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. रिश्तेदारी में आपकी तारीफ होगी. मन में संतुष्टि बनी रहेगी. भाई बहनों को लेकर चिंता बनी रह सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन धन की कोई कमी नहीं रहेगी. बदलते मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. घर के बुजुर्गों की सलाह से बड़ी समस्या का हल होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए उत्तम है. किसी नए प्रोजेक्ट से बड़ा लाभ होगा. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. दूसरों को धन उधार देने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कही निवेश किया पैसा फंस सकता है. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे है. संतान की ओर से मन परेशान रहेगा. भविष्य की चिंता सता सकती है. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

इसे भी पढ़ें: Mokshada Ekadashi 2023: दिसंबर में 22 या 23 किस दिन है मोक्षदा एकादशी? जानें शुभ मुहूर्त और पारण का समय

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए उत्तम है. कार्यसथल प मान सम्मान की प्राप्ति होगी. ससुराल पक्ष से कोई मदद मिल सकती है. पैसे के लेनदेन के बारे में थोड़ा सा सावधान रहे. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read