Bharat Express

Today Horoscope, 01 January 2023: जानें नए साल का पहला दिन किन राशि वालों के लिए रहने वाला है खास

Today Horoscope, 01 January 2023: नए साल के पहले दिन पूरे भक्ति भाव से अपने इष्ट और कुल देवी-देवता की पूजा करें. साल भर इनकी कृपा बनी रहेगी .

01-jan-2023rashifal

साल 2023 का राशिफल

Today Horoscope, 01 January 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

नए साल में अपनी क्षमताओं को पहचानें. आपके अन्दर इच्छा-शक्ति की कमी हो सकती है. माता-पिता की सेवा आपके बिगड़े काम बनाएगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

परिवार वालों के साथ आज मनमुटाव की आशंका है. साल के पहले दिन किसी भी तरह के नशे से दूर रहें. दिन के दूसरे पहर में कोई अच्छी ख़बर मिलने की संभावना है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज जीवनसाथी का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. आज आप अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं. संध्याकाल में मन को शांति मिलेगी. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

जीवन के कुछ यादगार पल आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैंं. काम की अधिकता से परेशान रहेंगे. संतान की तकलीफ आज आपको मानसिक रुप से परेशान कर सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

शाम के वक्त थकान हावी हो सकती है. दूसरों के वाद-विवाद के बीच पड़ने से बचें. आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है. चल संपत्ति को लेकर सावधानी बरतें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

पारिवारिक सदस्यों की मदद से कोई बिगड़ा काम बनेगा. सामाजिक मेलजोल से नुकसान हो सकता है. आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की संभावना है. सेहत ठीक रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Lucky zodiac sign in 2023: अगर ये राशि वाले अब तक हैं परेशान तो हो जाएं खुश, क्योंकि साल 2023 रहने वाला है Lucky

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

नए दोस्त बन सकते हैं. माता-पिता और जीवनसाथी के साथ समय बिता सकते हैं. वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा. समय बर्बाद करने से बचें. चिंता बनी रह सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ मिल सकता है. आज उपयुक्त व्यक्ति और अवसर आपको मिलते रहेंगे. अतीत की कोई बात सामने आ सकती है. नए साल की खुशियां रहेंगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. नए साल में व्यापार में मुनाफा होने की संभावना है. दोस्तों और घर वालों का सहयोग मिलेगा. आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज अचानक काम से छुट्टी लेने की योजना बना सकते हैं. परिवार के साथ नए साल पर घूमने जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन के लिहाज़़ से आज बढ़िया दिन है. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

बीमारी की वजह से आर्थिक परेशानी हो सकती है. घरेलू मोर्चे पर समस्या आ सकती है. सकारात्मक सोचें और नए काम के लिए आज से ही प्रयास शुरू करें. सेहत ठीक रहेगी.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा. लंबे समय के बाद खुद को तनाव मुक्त पाएंगे. नए साल में सोच-समझकर फ़ैसला करें. किसी दूर के रिश्तेदार से खुशखबरी मिल सकती है.

Also Read