Bharat Express

Today Horoscope, 02 January 2024: आज के दिन इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढें आज का राशिफल

Today Horoscope, 02 January 2024: आज के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें गुलाब के फूलों की माला अर्पित करने से आर्थिक समस्याओं से निजात मिलती है.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 02 January 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. नौकरी में नए कार्यों शुरूआत होगी. आईटी सेक्टर में काम करने वाले लोगों को आज सतर्क रहना होगा. सोने चांदी के व्यापारियों को आर्थिक लाभ हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन प्रतियोगी छात्रों को किसी प्रकार की लापरवाही करने से बचना चाहिए. परिवार आप से उनकी समस्याओं के लिए उम्मीद कर सकता है. बिजली के सामानों से थोड़ा सा दूरी बनाकर रखें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन हाई ब्लड प्रेशर वाले मरीजों को सतर्क रहना होगा. सामाजिक रूप से मेलजोल बढ़ेगा. नए साल में नौकरी पेशा लोगों को कोई नया उपहार मिल सकता है. व्यापार में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन किसी काम को लेकर लंबे समय से किया जा रहा इंतजार पूरा हो सकता है. भाग्य का साथ मिलेगा. पार्टनरशिप में व्यापार का लाभ मिलेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन देखने को मिल सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन संबंधी या रिश्तेदार आपसे दूरी बना सकते हैं. अपने स्वभाव को बदलने का प्रयास करें. कान में दर्द की समस्या हो सकती है. आज के दिन आपके विरोधी आपसे जलेंगे. शाम तक कोई शुभ समाचार मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन बैंक में नौकरी करने वालों के लिए उत्तम है. नया साल नई खुशियां लेकर आएगा. पुरानी बातों को भूलकर जीवन में आगे बढ़ें. कमाई में इजाफा होगा. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन बीती बातों को भूलकर वर्तमान को अच्छे से जीने का प्रयास करें. शरीर के किसी अंग में इन्फेक्शन की समस्या हो सकती है. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन लेखन कला से जुड़े हुए लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा. नौकरी मे उन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापारी वर्ग किसी परेशानी में फंस सकता है. अधिक धन कमाने के चक्कर में किसी परेशानी में फंस सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन करियर बनाने के लिए नए सिरे से प्रयास करने होंगे. किसी भी कार्य को करने से पहले आप अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लें. किसी पुराने विवाद से बाहर निकलने की संभावना है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन सरकारी नौकरी वालों के लिए कठिनाई भरा हो सकता है. व्यापारी वर्ग को आय बढ़ाने के लिए नए साधन प्राप्त हो सकते हैं..करियर बनाने के लिए अच्छा अवसर प्राप्त हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन घर में कोई नया काम करवा सकते हैं. परिवार के सदस्यों की राय से कोई बड़ा काम करेंगे. मादक वस्तुओं के सेवन से दूरी बनाकर रखें. परिवार में कलह होने की आशंका है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों के लिए उत्तम है. मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी पर बिना बात के क्रोध कर सकते हैं. खान-पान में लापरवाही बरतने से बचें. बहुत दिनों से रुके हुए काम पूरे होंगे.

Bharat Express Live

Also Read