Bharat Express

Today Horoscope, 06 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों को कोई भी नया कार्य करने से बचना चाहिए, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 06 November 2023: आज सोमवार के दिन राहु और केतु से पीड़ित राशि वालों को भगवान शिव की विशेष तौर पर पूजा करनी चाहिए.

Today Horoscope, 06 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यों में थोड़ी निराशा हो सकती है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार न मिलने से हताशा हो सकती है. नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यों में सफलता मिलने की उम्मीद है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. किसी दोस्त के साथ नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं. अचानक से धन का लाभ हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन व्यस्तता के चलते आपका निजी जीवन प्रभावित हो सकता है. पैतृक संपत्ति से जुड़ा विवाद हो सकता है. सेहत पहले से बेहतर होगी. किसी कानूनी मामले के चलते कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आय के मुकाबले व्यय की अधिकता बनी रहेगी. व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें,

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिननशे या फिर किसी भी गलत लत से खुद को दूर रखें. किसी सामाजिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार से जुड़ी कोई बड़ी डील कर सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. पूर्व में किए गए कार्यों का लाभ मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार के शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी वाले लोगों के वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के कार्यक्षेत्र में दिनसहयोगियों से कोई भी बात बताने से बचें. परिवार के किसी सदस्य की सलाह से बड़ा लाभ हो सकता है. करियर में कोई बड़ा लक्ष्य हासिल करेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आलस ना करें वरना आपको नुकसान भी हो सकता है. परिवार के किसी भी मामले में हस्तक्षेप करने से बचें. व्यापार में अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. कार्यस्थल पर थोड़ा सा संभल कर रहने की जरूरत है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन प्रेमी/प्रेमिका के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. बच्चों की सेहत को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. घर परिवार में शांति बनी रहेगी. आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. रिश्तेदारों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. भगवान में अपनी आस्था बनाए रखें.

इसे भी पढ़ें: Diwali 2023: दिवाली पर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश की इस तरह की मूर्ति लाएं घर, नहीं होगी धन की कमी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में तनाव सामना करना पड़ सकता है. कोई भी कार्य करने से पहले पूरी तरह सोच विचार कर लें. कोई रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. व्यापार में घाटा होने की आशंका है.

Bharat Express Live

Also Read