Bharat Express

Today Horoscope, 12 April 2023: आज के दिन इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ध्यान, जानिए कैसा गुजरेगा आज का दिन

Today Horoscope, 12 April 2023: आज के दिन किसी पूज करते समय हरे वस्त्र धारण करें, इससे बुध ग्रह की अशुभता दूर होती है.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 12 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

दुनिया को देखने का नजरिया बदलेगा. नकारात्मकता से बचने के लिए छोटीछोटी चीजों पर ध्यान दें. व्यावसायिक रुप से यह सप्ताह आपके लिए सुखद रहेगा। समय पर भरोसा करते हुए धैर्य को बनाए रखें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपकी सेहत में सुधार होगा. रिश्तों में सावधानी बरतें. यदि आप शांत रहते हुए अपने कार्यों को करते है तो कुछ भी असंभव नहीं. व्यर्थ के तनाव से बचें. अपने खान-पान में बदलाव करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देते हुए व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें. भोजन की पौष्टिकता पर ध्यान दें. नई आदतों को अपनी जीवनशैली में शामिल करें. किसी भी कार्य को करते समय सावधानी बरतें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क: जीवन आनंदमय रहेगा. परिश्रम रंग लाएगी। साथी से संबंध मधुर होंगे. किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने से बचें. व्यवसाय में सफलता मिलने की संभावना है. प्रसिद्धि और भाग्य में खोए रहने की अपेक्षा अपने ध्यान को केंद्रित करें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अनियमित भोजन करने से बचें. नई गतिविधियों को शुरु करने का समय है. व्यावसायिक मामलों को संभालने के लिए आपको व्यावहारिक और समझदार दृष्टिकोण अपनाना होगा. लोगों की बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आपके सहकर्मी आपको मिलने वाली प्रसिद्धि के कारण आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं. आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. नकारात्मक लोगों से दूर रहें. अपनी किसी भी जानकारी को सार्वजनिक रुप से साझा करने से बचें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

व्यवसाय में साथी का सहयोग मिलेगा. यदि आप अविवाहित हैं तो नए साथी के मिलने की संभावना है. आपके वर्तमान में चल रही घटनाओं का प्रभाव आपके ऊपर पड़ सकता है. किसी भी कार्य को करने से पहले भली-भांति सोच विचार लें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

शारीरिक रुप से उत्साहित और प्रसन्नता महसूस करेंगे. खुद को सकारात्मक रखें. शांतिपूर्वक जीवन का आनंद लेने के लिए उचित समय है. किसी से भी स्वयं की तुलना करने से बचें. भविष्य के प्रति आशावान बने रहें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

भाग्य आपका साथ दे सकता है. जीवन में प्रेम का अनुभव करेंगे. अपने प्रियजनों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. साथी द्वारा किए गए कार्यों से प्रसन्नता मिल सकती है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

इसे भी पढ़ें: Guru Chandal Yog 2023: अप्रैल में इस दिन से बन रहा है गुरु चांडाल योग, जानें ज्योतिष में क्यों माना जाता है खतरनाक, इन राशियों को हो सकता है भारी नुकसान

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

प्रेम जीवन परेशानी भरा रह सकता है. कार्य क्षेत्र में स्वयं को ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं. आपका नेतृत्व कौशल आपके काम आ सकता है. स्वयं के विकास के बारे में सोचने का उचित समय है. अपनी मेहनत और अपने प्रयासों को जारी रखें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आप सकारात्मक रुप से आगे बढ़ सकते हैं. नए व्यवसाय के लिए उचित समय है. आपसी संबंधों में सुधार आएगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. स्वयं को बेहतर महसूस करने के लिए व्यायाम करें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

प्रेम जीवन पहले से बेहतर होगा. भाग्य साथ दे सकता है. जल्दबाजी में कोई भी कार्य ना करें. साथी का सहयोग मिलेगा. शांति एवं धैर्य बनाए रखें. जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपको अनुकूल अवसर मिल सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read