Bharat Express

Today Horoscope, 17 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को हो सकता है बड़ा लाभ, जानिए आज का अपना भाग्यफल

Today Horoscope, 17 August 2023: गुरुवार के दिन पूजा-पाठ और आंखों से जुड़े किसी सामान के अलावा कोई धारदार वस्तु जैसे चाकू, कैंची के अलावा बर्तन आदि खरीदने से बचना चाहिए.

Today Horoscope, 17 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपने सपनों को साकार करने का प्रयास करेंगे. सार्वजनिक क्षेत्र में करियर का अवसर मिल सकता है. आलस्य से दूर रहें. सिर दर्द की समस्या हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा. व्यापार में धन लाभ हो सकता है. सामाजिक कार्यो में व्यस्तता बनी रहेगी. शाम के समय मनोरंजन के लिए घर से बाहर जा सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आप घर मे किसी बात को लेकर क्रोधित हो सकते हैं. व्यवसायी वर्ग को निराशा हाथ लग सकती है. खर्च अनियंत्रित होने से तनाव बना रहेगा. भाई बंधुओ से संबंध मधुर होंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको पेट से जुड़ी कोई संमस्या हो सकती है. घरेलू कारणों से तनाव हो सकता है. लंबी यात्रा की योजना बना सकते हैं. अपनी आदतों को बदलने का प्रयास करें. सुख सुविधा की वस्तुओं की खरीददारी पर अधिक धन खर्च हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सुखी जीवन जीने के लिए दूसरों की बातों पर ध्यान न दें. परिवार के बड़े लोगों से जरूरी सलाह ले सकते हैं. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. आज लोग आपके बारे में अच्छी बातें कहेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको अपने आस-पास की चीजों पर ध्यान देना होगा. शादीशुदा लोगों को ससुराल से लाभ मिलने की उम्मीद है. किसी बात को लेकर आप परेशानी महसूस कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप संतान के व्यवहार को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पूर्व में की गई मेहनत का लाभ मिलेगा. भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कार्य व्यवसाय से धन लाभ होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपके पास धन आने के साथ ही जाने के रास्ते भी बना लेगा. सरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. धर्म और अध्यात्म में रुचि हो सकती है. सेहत पर खर्च बढेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. भाई बंधुओ के सहयोग से लाभ के साधन बनेंगे. निवेश करते समय सावधानी बरतें. उदासी छाई रह सकती है. एकांत में रहने का मन करेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक रुप से महत्वपूर्ण है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. शत्रुओ पर विजय मिलेगी. पैतृक संपत्ति को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान पक्ष से तनाव हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको रोजगार को लेकर तनाव हो सकता है. सकारात्मक सोच रखने का प्रयास करें. जीवनसाथी की सेहत को लेकर धन खर्च करना पड़ सकता है. दूसरों की बातों में आने से बचें.

इसे भी पढ़ें: Sawan Vinayaka Chaturthi 2023 Date: इस दिन है सावन मास की अंतिम चतुर्थी, जानें शुभ मुहूर्त और इस दिन का महत्व

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप बच्चों की सेहत को लकर चिंतित हो सकते हैं. प्रेम जीवन में नई उम्मीद मिल सकती है. लंबी यात्रा करने से बचें. आर्थिक रूप से आपका दिन अच्छा हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read